कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के कार्यालय पर लगा वैक्सीनेश कैंप, 143 लोगों को लगा टीका

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर आज कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में शहर के लोगों ने बढ़चढकर भाग लेते हुए 45 वर्ष या उससे अधिक आयु के करीब 143 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया और उन्हें कोरोना से बचाव के बारे में भी जागरूक किया गया।

Vaccines camp held at the office of Congress leader Lakhan Singla, 143 people vaccinated

इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि कोरोना महामारी से भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व जूझ रहा है और पिछले कुछ दिनों से जिस प्रकार से कोरोना के दूसरे स्ट्रेन ने संक्रमण फैलाना शुरू किया है, उससे देश का हर राज्य व जिला प्रभावित हो रहा है और इसे रोकने के लिए जहां हमें वैक्सीनेशन करवाना होगा वहीं सावधानियां भी बरतनी होगी, तभी हम कोरोना से जंग जीत पाएंगे।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन काफी कारगर है और इसलिए लोगों को इसे अवश्य लगवाना चाहिए।

उन्होंने सरकार से मांग की कि वह जल्द ही ऐसी वैक्सीन भी लाएं, जो कि हर उम्र के लोगों को लगाई जा सके, ताकि कोरोना की चपेट में आने से पहले ही व्यक्ति उससे लडने की इम्युनिटी शरीर में बना सके।

सिंगला ने वैक्सीन लगवाने आए लोगों से कहा कि वह अभी लापरवाही कतई न बरतें, वैक्सीनेशन करवाने के बाद भी मास्क लगाना, दो गज की दूरी और बार-बार हाथों को धोने की सावधानी अवश्य बरतें और दूसरी डोज भी समय पर लगवाएं।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रोहित सिंगला ,संदीप वर्मा ,कर्मवीर खटाना, टीकाराम नागर, विजय भीम बस्ती, नवीन रावत, नितिन सिंगला, शशांक गुप्ता, संतलाल, आकाश सैनी, ओम प्रकाश पंडित जी, कपूर चंद्र अग्रवाल, प्रवीण कुमार, सतीश कुमार, पप्पू अग्रवाल, लतेश कुमार सहित शहर के अनेकों लोग मौजूद थे।

Related posts