उद्धव सरकार ने अब कंगना रनौत का घर तोड़ने के लिए भेजा नोटिस

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद को लेकर अब जल्द ही कंगना रनौत को बीएमसी का एक और झटका मिल सकता है। पहले कंगना रनौत के पाली हिल वाले दफ्तर में किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया था। इसके बाद अब बीएमसी ने मुंबई के खार स्थित कंगना के (फ्लैट) घर के अंदर किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर भी नोटिस भेजा है।

Uddhav government now sent notice to demolish Kangana Ranaut’s house

Mumbai. Soon, Kangana Ranaut may get another blow from BMC over the ongoing controversy between actress Kangana Ranaut and the Maharashtra government. The BMC had earlier fired a bulldozer over the alleged illegal construction done at Pali Hill office in Kangana Ranaut. After this, the BMC has also sent a notice regarding the alleged illegal construction done inside Kangana’s (flat) house in Khar, Mumbai.

बीएमसी का कहना है कि कंगना के दफ्तर के मुकाबले उनके घर में बीएमसी के नियमों का और भी ज्यादा उल्लंघन किया गया है। फिलहाल कंगना के घर के अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी।

कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित के 16 नंबर रोड के एक इमारत डीबी ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 5वें मंजिल पर रहती हैं। इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग गज,़ दूसरा फ्लैट 711 वर्ग गज और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग गज का है। ये तीनों फ्लैट्स कंगना के नाम पर 8 मार्च 2013 में रजिस्टर्ड हुए हैं।

बीएमसी का कहना है कि कंगना के फ्लैट लेने के पांच साल बाद 13 मार्च 2018 में उसे इन फ्लैट्स के अंदर किये गए अवैध निर्माण की शिकायत प्राप्त हुई थी।

शिकायत के बाद 26 मार्च 2018 में बीएमसी की तरफ से कंगना के फ्लैट्स का मुआयना किया गया और उसी दिन कंगना को बीएमएसी ने योजना से परे जाकर अनधिकृत निर्माण के लिए एमआरटीपी अधिनियम के 53ध्1 के तहत नोटिस भेजा था, जिसको 27 मार्च 2014 को बीएमसी ने मंजूरी दी थी।

Related posts