तिगांव में विकास की गति और तेज होगी: ओमप्रकाश धनखड़

फरीदाबाद। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार फरीदाबाद पहुंचे ओमप्रकाश धनखड़ अपने लाड़ले विधायक राजेश नागर के निवास पर भी पहुंचे, जहां उनका स्वागत करने के लिए जैसे पूरा विधानसभा क्षेत्र ही उमड़ आया।

The pace of development in Teegaon will be faster: Omprakash Dhankar

इस अवसर पर धनखड़ बोले कि पिछली सरकारों में विकास के मामले में अनदेखे रहे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में जोरदार विकास हो रहे हैं और इसकी गति में आगे और वृद्धि होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में आम जनता की सुनवाई होती है। यहां पर भाई भतीजावाद और जातवाद को कोई स्थान नहीं दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आज देश और विदेश में भाजपा की सरकारों की मिसालें दी जा रही हैं। श्री धनखड़ ने कहा कि किसानों को सुविधा देने के मामले में आज हरियाणा देश में नंबर वन पर है। वहीं केंद्र की किसानों के लिए लाई तीनों योजनाओं के बाद तो कोई हरियाणा का मुकाबला नहीं कर पाएगा। श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज हरियाणा ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के मामले में निरंतर निवेशकों का भरोसा जीत रहा है।

इससे पहले विधायक राजेश नागर ने अपने निवास पर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का तिगांव क्षेत्र के मौजिज व्यक्तियों के साथ जोरदार स्वागत किया।

नागर ने कहा कि श्री धनखड़ के आने से उनका हौंसला और बढ़ा है। उनका आशीर्वाद हमें हमेशा से मिलता रहा है।

नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी और प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनखड़ जी का उनके विधानसभा क्षेत्र को विशेष आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। जिसके लिए वह उनके ऋणी रहेंगे।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, वरिष्ठ नेता किशन ठाकुर, पवन रावत, सरपंच सतबीर, बिजेंद्र नेहरा, दयानंद नागर, सुरजीत पार्षद, अजब चंदीला, हरीचंद सरपंच, पवन अग्रवाल, सीएल जैन, देवेंद्र अलघ आरडब्ल्यूए प्रेसीडेंट, दीपा सक्सेना आरडब्ल्यूए प्रेसीडेंट, गजेश अधाना, मलखान चपराना, अजय कत्याल, सन्नी सहगल, धर्मेंद्र गुप्ता आदि अनेक व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts