पूर्व मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर चला टीका उत्सव अभियान 

फरीदाबाद। सेक्टर 16 स्थित अपने कार्यालय पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा बादशाह खान सरकारी अस्पताल के डॉक्टर व् अन्य सदस्यों की सहायता से कोरोना वैक्सीन लगाने का कैम्प लगाया गया।

Teeka Utsav Abhiyan campaigned at the office of former minister Vipul Goyal

विपुल गोयल ने इस मौके पर वैक्सीन लगवाने आए सभी लोगों का मनोबल बढ़ाया और अन्य दूसरे लोगों को भी प्रेरित करने का आह्वान किया, ताकि लोगों में जागरूकता आए। इस मौके पर  सैकड़ों लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवा शिविर का लाभ उठाया।

विपुल गोयल ने लोगों से मास्क लगाने और जरुरी हो तभी घर से बाहर निकलने की अपील की और प्रदेश में लगे नाइट कर्फ्यू पर कहा कि सूबे के मुखिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जो फैसला किया है वह आम जनमानस के हित में किया है, इससे लोगों की आवाजाही में कमी आएगी और सरकार द्वारा उठाया गया कदम कोरोना की रोकथाम में कारगर सिद्ध होगा।

विपुल गोयल ने कहा की हो सकता है इस फैसले से कुछ लोगों को तकलीफ भी उठानी पड़े, लेकिन जनहित में कुछ कठोर कदम सरकार को उठाने भी पड़ते है लेकिन फिर भी नाइट कर्फ्यू में भी जनता परेशान न् हो उसके लिए भी व्यवस्थित तरीके से जिला प्रशासन द्वारा राहत दी गई है ।

विपुल गोयल ने कहा की हमारे देश का परम् सौभाग्य है की हमारे भारत देश की कमान् एक मजबूत नेतृत्व के हाथ में है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के दिशा निर्देश पर भारत में चल रहा दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वैक्सीनेशन अभियान है और पूरे विश्व में सिर्फ् भारत देश ऐसा है जहां निशुल्क दवा लगायी जा रही है। आज सरकार द्वारा जगह जगह कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन दी जा रही है और बहुत जल्द 45 से कम उम्र के लोगों को भी अभियान में जोड़ा जाएगा।

इस मौके पर प्रवीण चौधरी, राज कुमार राज, विजय शर्मा, बाबू लाल, पार्षद सूरजित अधाना, सीमा भारद्वाज, महेश कुमार,  डॉक्टर पूजा भारद्वाज, डॉ सोनिया बंसल, कमला देवी, सरोज कुमारी, सुनीता देवी, मोनिका बत्रा, मोनिका, उषा समेत कई डॉक्टर और सहकर्मी मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment