अविश्वास प्रस्ताव के डर से नगर पालिका चेयरपर्सन के दफ्तर में खुदकुशी

फतेहाबाद। जिले के कस्बा जाखल में शुक्रवार सुबह नगर पालिका ऑफिस में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। यह शख्स पालिका की चेयरपर्सन सीमा गोयल का प्रतिनिधित्व कर रहा उनके ससुर नौहर चंद थे। शुक्रवार को सीमा गोयल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाना था, लेकिन इससे ठीक पहले ही नौहर चंद ने प्रेजिडेंट के ऑफिस में पंखे से फंदा लगा लिया। इसके चलते आज की बैठक रद्द हो गई है।

Suicide in the office of the municipal chairperson for fear of a no-confidence motion

Fatehabad. A person committed suicide at the Municipality office in the town’s Jakhal in the district on Friday morning. The man was Nauhar Chand, his father-in-law representing Seema Goyal, the chairperson of the municipality. A no-confidence motion was to be brought against Seema Goyal on Friday, but just before that Nauhar Chand hoisted the fan in the president’s office. Due to this, today’s meeting has been canceled.

बताते चलें कि जाखल नगर पालिका में कुल 13 पार्षद हैं, जिनमें से 9 चेयरपर्सन सीमा गोयल के खिलाफ हैं। इनका कहना है कि पिछले करीब डेढ़ साल से सीमा उनकी कोई पूछ नहीं कर रही। उनके इलाके में भी विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। नौबत सीमा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव तक आ पहुंची थी। इसी के चलते शुक्रवार को 11 बजे सभी 13 पार्षदों को बैठक के लिए आना था, लेकिन इससे पहले एक और खौफनाक घटना घट गई।

अविश्वास प्रस्ताव से ठीक पहले चेयरपर्सन सीमा गोयल का प्रतिनिधित्व कर रहे उनके सुसर नौहरचंद ने उन्हीं के ऑफिस में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर होने वाली बैठक भी तुरंत प्रभाव से रद्द कर दी गई। यहां पर पहुंचे टोहाना एसडीएम नवीन कुमार भी वापस लौट गए।

उधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने का काम शुरू किया। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक किसी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, मगर यह माना जा रहा है कि नौहरचंद ने यह कदम अविश्वास प्रस्ताव की बात से ही आहत होकर उठाया है।

Related posts