दक्षिण हरियाणाः 8 जिलों में 800 डॉक्टरों की भर्ती हुई

 

चंडीगढ़। दक्षिण हरियाणा के 8 जिलों में अब डाक्टरों की कमी बीते दिनों की बात हो गई है। इन जिलों के सभी अस्पतालों में स्वीकृत समस्त खाली पदों को भरा जा चुका है।

South Haryana: 800 doctors recruited in 8 districts

Chandigarh. Shortage of doctors in 8 districts of South Haryana has become a thing of the past. All the vacant posts sanctioned in all the hospitals in these districts have been filled.

प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निर्देशों के बाद में इसके लिए स्पेशल मुहिम चलाकर भर्ती की जा रही है, अभी तक 800 डाक्टरों की भर्ती हो गई है।

प्रदेश के विभिन्न जिलों में डाक्टरों की कर्मी को देखते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भर्ती की प्रक्रिया को लगातार चलाने के लिए कहा था, ताकि राज्य में दशकों से खाली चले आ रहे डाक्टरों के सभी पदों को भरा जा सके। इस मुहिम के तहत लगभग 8 सौ डाक्टरों की भर्ती की गई।

इस मुहिम के कारण दक्षिण हरियाणा के सभी जिलों रेवाडी, महेंद्रगढ़, गुरुग्राम, मेवात, पलवल, नारनौल, फरीदाबाद सहित बाकी जिलों में डाक्टरों के खाली व स्वीकृत पदों को पूरी तरह से भर दिया गया है, जिसके कारण अब इन जिलों में कोई भी खाली पद नहीं रहा है।

 

Related posts