कांग्रेस को झटका, किसान नेता सतपाल भड़ाना आप में शामिल

फरीदाबाद। कांग्रेसी नेता सतपाल भड़ाना ने वीरवार को आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में पार्टी का दामन थामा। दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने जो लोग जो कोराना काल के तहत दिल्ली के लोग व आसपास के लोगों की जान बचाई है, उससे खुश होकर उन्होंने आज जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी जॉइन की।

Shock to Congress, farmer leader Satpal Bhadana joins AAP

पार्टी संयोजक केजरीवाल की नीतियों में आस्था जताते हुए उन्होंने कहा कि वह उनसे अत्याधिक प्रभावित हैं और उनके नेतृत्व में काम करना चाहते हैं। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्पष्ट एवं साफ छवि के ईमानदार नेता हैं, वो पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान देते हैं।

सतपाल भड़ाना गांव गाजीपुर के रहने वाले हैं और किसान आंदोलन में किसानों के हित में आवाज उठाते रहे हैं।

सतपाल भड़ाना ने कांग्रेस से नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आज एक नमूना बन कर रह गई है।

उनके साथ साउथ जोन के किसान सेल अध्यक्ष विजय गोदारा, लीगल सेल के अध्यक्ष दिनेश भारद्वाज, बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह उर्फ बिट्टू, श्यामवीर भड़ाना, विनोद भडाना, गजराज भड़ाना, एसीपी रतन पहलवान आदि मौजूद रहे।

सतपाल भड़ाना का पार्टी में स्वागत करते हुए जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान मिलता है। आज जिस प्रकार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं, वह काबिलेतारीफ है। कोरोना काल में भी उन्होंने बेहतरीन कार्य किया है और हमेशा आमजन की मदद के लिए वो राजनीतिक मंशा को दरकिनार कर फैसला लेने से पीछे नहीं हटते। आज उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूती से पूरे देश में स्थापित होती जा रही है और वह दिन दूर नहीं, जब देश की बागडोर उनके हाथ में होगी।

Related posts