हरियाणा के स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, 11 युवतियों सहित डेढ़ दर्जन गिरफ्तार

पानीपत। यहां के मित्तल मैगा मॉल में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेड मारकर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। डीएसपी सतीश वत्स की टीम ने यहां पर छापेमारी की थी, जिसके बाद दिन में ही यहां से एक दर्जन से ज्यादा युवतियों समेत स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

Sex racket busted in spa center of Haryana, one and a half dozen arrested including 11 girls

Panipat. In Mittal Maga Mall here, the police have busted the sex racket by killing Red on the basis of secret information. The team of DSP Satish Vats raided here, after which the owner of the spa center, including more than a dozen young women, has been arrested from here.

डीएसपी सतीश वत्स ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि मॉल के अंदर बने स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का काम चल रहा है, जिसके बाद पुलिस की टीम ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसके बाद मौका मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर दी।

पुलिस की टीम ने यहां से एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों को पकड़ा गया है। वहीं पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि स्पा सेंटर के मालिक, 11 लड़कियों समेत डेढ़ दर्जन लोगों को यहां से गिरफ्तार किया गया है।

 

Related posts