तिगांव की सरदारी ने खेली विधायक राजेश नागर से फूलों की होली

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर के साथ आज पूरी विधानसभा क्षेत्र की सरदारी ने जमकर फूलों की होली खेली। यहां आने वाले सभी व्यक्तियों पर पुष्पों की वर्षा कर विधायक ने स्वागत किया, जिस पर लोगों ने भी विधायक पर पुष्पों की वर्षा की।

Sardari of Tigaon played Holi with flowers from MLA Rajesh Nagar

तिगांव विधायक के भतौला स्थित निवास पर आज सुबह से ही पूरी विधानसभा क्षेत्र से लोगों का आना शुरू हो गया था। जिसमें तिगांव क्षेत्र की समस्त सरदारी और पंच सरपंचों ने अपनी उपस्थिति दी।

नागर ने सभी से कोरोनावायरस को देखते हुए मास्क लगाने की अपील की। नागर ने कहा कि होली भाईचारे का त्यौहार है। हमें एकजुट होकर इस त्यौहार को मनाना चाहिए लेकिन इस बार की होली हमें पानी से न खेलकर फूलों से ही खेलनी चाहिए ताकि यह बीमारी हमारे कारण फैलने से रुक सके।

उन्होंने कहा कि हमें यह ध्यान रखना है कि भाईचारे की खुशबू महके न कि बीमारी की। उन्होंने लोगों को एक स्लोगन भी दिया कि पानी को व्यर्थ होने से बचाना है और फूलों का प्रयोग कर होली को धूमधाम से मनाना है।

विधायक ने कहा कि हमने ऐसी होली का इंतजाम किया है कि जिसमें केवल भाईचारे की खुशबू जाए। आज की होली से किसी प्रकार का पलूशन नहीं हुआ और सभी को भोजन करवा कर ही घर भेजा गया है। इसके साथ ही यहां पर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए रागनी टीम को भी बुलाया गया था, जिन्होंने देशभक्ति और राष्ट्रीयता से ओतप्रोत रागनी सुनाकर सभी की वाहवाही लूटी।

Related posts

Leave a Comment