एनआईटी 5 में रूपसिंह नागर ने किया यज्ञा योग केंद्र का उद्घाटन

फरीदाबाद। योग और ध्यान व्यक्ति के जीवन स्तर को न केवल ऊपर उठाता है, बल्कि यह किसी भी व्यक्ति के जीवन में सुख एवं शांति प्रदान भी करता है। आज यज्ञा योग केंद्र की टीम बधाई की पात्र है, जिसने यह केंद्र जनता को समर्पित किया है। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर ने कही।

Rup Singh Nagar inaugurates Yagna Yoga Center at NIT 5

Faridabad. Yoga and meditation not only raise the standard of living of a person, but it also provides happiness and peace in the life of any person. Today the team of Yagna Yoga Center deserves congratulations, which has dedicated this center to the public. Senior BJP leader Roop Singh Nagar said this.

एनआईटी 5 में यज्ञा योग केंद्र के शुभारंभ पर पहुंचे नागर ने कहा कि आज के समय में व्यक्ति मानसिक से अधिक परेशान है। भागम-भाग और प्रदूषण भी लोगों के जीवन को संकट में डाल रहे हैं। इससे बचने के लिए हमें योग ध्यान की शरण में जाना ही होगा।रूप सिंह नागर ने बताया कि यज्ञा योग केंद्र लोगों को निशुल्क ध्यान सिखा रहा है, यह आज के समय में बड़ी बात है।

यहां श्रीकृष्ण परमधाम की संचालिका गीता मनीषी साध्वी सादा बाई ने बताया कि योगी श्रीकृष्ण ने भी लोगों को योग की ओर निर्देशित किया है। हर युग में योग की आवश्यकता रही है। यह अच्छी बात है कि यज्ञा योग केंद्र लोगों को योग ध्यान उपलब्ध कराने की पहल कर रहा है। गौरतलब है कि केंद्र लोगों को प्रतिदिन लाइव मेडिटेशन सैशन, व्यक्तिगत गाइडेड मेडिटेशन और सरल ध्यान की अन्य गतिविधियों के साथ लोगों को जोड़ेगा।

इस अवसर पर पार्षद अजय बैसला, जितेंद्र यादव बिल्लू, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, शिक्षाविद नवीन चैधरी, दीपक यादव, भारत भूषण शर्मा, समाजसेवी रविन्द्र फौजदार, एडवोकेट राजेश खटाना, युवा आगाज से जसवंत पंवार, सुरजीत बैसला, ब्रजभूषण शर्मा, यज्ञा योग केंद्र के डॉरु महेंद्र शर्मा, यज्ञा यश्वी और सिद्धि वर्मा आदि मौजूद रहे।

Related posts