रॉकी मित्तल बोले छुप-छुप राहुल गांधी खूब रोता है…

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिवस पर हरियाणा पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन व मोदी भक्त रॉकी मित्तल ने तोहफास्वरूप एक गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित किया है। मोदी भक्त के नाम से मशहूर रॉकी मित्तल ने इस अवसर पर मोदी जी के चिर विरोधी राहुल गांधी पर वार करते हुए एक धुंआधार गाना लॉन्च किया है।

Rocky Mittal said Rahul Gandhi cries a lot …

Chandigarh. On the 70th birthday of Prime Minister Narendra Modi, Haryana Publicity Cell Chairman and Modi devotee Rocky Mittal has dedicated a song to Prime Minister Narendra Modi as a gift. Rocky Mittal, popularly known as Modi Bhakta, has launched a smokeless song on this occasion, attacking Modi Gandhi’s longtime rival Rahul Gandhi.

इससे पहले भी रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी के विरोध में “सोनिया का बच्चा अकल का कच्चा” के अलावा 100 के आस-पास गाने लान्च किये।

रॉकी मित्तल का कहना है कि मेरे भगवान व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर इससे बढ़िया तोहफा कुछ भी नहीं हो सकता है। यह गाना यूट्यूब व अन्य सोशल साईटस पर लॉन्च किया जा रहा है।

इस गाने में राहुल गांधी की करतूत और उनकी मनोदशा बताई गई है। गाने के बोल हैं “छुप-छुप राहुल गांधी यारो खूब रोता है, सपनों में दिखता मोदी ना राहुल सोता है।”

इस गाने को लेकर रॉकी मित्तल पहले से भी ज्यादा आत्मविश्वास के साथ भरे हुए हैं, कयास यह लगाए जा रहे हैं कि पिछले कई विवादित गाने देने के बाद यह गाना भारतीय राजनीति के गलियारों में बड़ी बैचेनी पैदा कर सकता है।

इससे पहले भी रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी पर गाना बनाया है।

राहुल गांधी पर बनाए गए पिछले गाने को बैन करने की पुरजोर आवाज उठी थी व कई जगह से केस की धमकी दी गई थी लेकिन विपक्ष कुछ भी नहीं कर पाई थी और इनका गाना खूब पसंद किया गया था।

रॉकी मित्तल का कहना है कि जब देश में पाक व चीन द्वारा सीमा पर आये दिन अवैध घुसपैठ की घटनायें बढ़ रही हैं और युद्ध जैसे हालात बने हुये हैं, तो गांधी परिवार का कर्तव्य बनता था कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े होकर चीन को करारा जवाब देते, लेकिन वह फिर से इस तरह से गायब हैं जैसे पहले की तरह छुट्टी मनाने के लिए गायब हो जाते हैं।

रॉकी मित्तल ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि कांग्रेस वाले चाईना से चंदा लेते हैं। इसलिए चाइना के खिलाफ बोलने की हिकामत नहीं करते और इसी कृत्य से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गांधी परिवार देश की रक्षा सुरक्षा को लेकर कितना गंभीर है। गांधी परिवार की इन्हीं हरकतों को मैंने अपने गाने में उतारा है।

उन्होंने कहा कि इस गाने के एक-एक बोल गांधी परिवार की गंदी नियत का पर्दाफाश करेंगी और लोगों को बताएंगे कि किस तरह से मां-बेटे और बहन मिलकर भारत की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। इनका सारोकार भारत की प्रगति और देश की सुरक्षा से बिल्कुल भी नहीं है। इनका मतलब बस इतना है कि किसी तरह से सत्ता हासिल की जाए।

रॉकी मित्तल ने बताया कि गाने में उन्होंने यह बोल भी डाले हैं कि पाक चीन से ज्यादा खतरनाक देश में कांग्रेस वाले। बांग्लादेशी गद्दारों के राहुल हैं रखवाले।

Related posts

Leave a Comment