राहुल तेवतिया ने किया फरीदाबाद को गौरवान्वित: लखन सिंगला

फरीदाबाद। फरीदाबाद के उभरते ऑल राउंडर क्रिकेटर राहुल तेवतिया का इंगलैड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने पर पूरे जिले में खुशी का माहौल है। अपने चहेते युवा क्रिकेटर को बधाई देने के लिए तेवतिया के निवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में शुक्रवार को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला अपने साथियों सहित उनके सीही गांव स्थित निवास स्थान पर पहुंचकर उनके पिता एडवोकेट केपी तेवतिया को बुक्के भेंट कर बधाई दी।

Rahul Tewatia made Faridabad proud: Lakhan Singla

सिंगला ने राहुल के पिता केपी तेवतिया की हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी दूरभाष पर बात करवाई और श्री हुड्डा ने भी राहुल तेवतिया के टीम इंडिया में हुए सिलेक्शन पर उन्हें बधाई दी और राहुल के उज्जवल भविष्य की कामना की।

लखन कुमार सिंगला ने केपी तेवतिया का मुंह मीठा कराते हुए कहा कि राहुल तेवतिया के टीम इंडिया का सदस्य बनने से पूरे फरीदाबाद का नाम देश में गौरवान्वित किया है।

उन्होंने कहा कि अपनी मेहनत के दम पर इंगलैड के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होकर राहुल ने फरीदाबाद के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है और उन्हें उम्मीद है कि यह युवा ऑलराउंडर बल्ले और अपनी घातक गेंदबाजी से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगा।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में बेहतर खेल नीति का ही परिणाम रहा कि नए-नए खिलाडियों को आगे आने का मौका मिला और उन्होंने जिले व प्रदेश का नाम रोशन किया।

सिंगला ने मनोहर सरकार से मांग करते हुए कहा कि राहुल तेवतिया का टीम इंडिया में सलेक्शन होने से फरीदाबाद और हरियाणा का नाम गौरवान्वित हुआ है इसलिए राहुल को सरकार द्वारा सरकारी नौकरी देकर प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ताकि अन्य युवाओं को भी आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले।

इस अवसर पर मंझावली के सरपंच राकेश कुमार, घरौंडा के सरपंच विनोद, साधु त्यागी, अजीत सिंह, कर्मबीर शर्मा, मदन कुमार, संदीप शर्मा, कपूरचंद अग्रवाल सहित अनेकों लोगों ने भी राहुल के पिता केपी तेवतिया को बधाई दी।

Related posts