हरियाणा के बिजली अफसरों को मिली बददुआएं, तुम अंधे हो जाओ, तुम्हे कीड़े पड़े, तुम्हे लकवा हो जाए

पानीपत। यहां एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर एक बुजुर्ग ने अधिकारियों को लिखी शिकायत में बददुआएं लिखी है। पानीपत में बुजुर्ग ने बिजली निगम के खुले दरबार मे बददुआ लिखा पत्र अधिकारी को दिया। पत्र में लिखा तुम्हारी जुबान को लकवा मारे, तुम अंधे हो जाओ, तुम्हे कीड़े पड़े। पीड़ित किशोर बत्रा 6 महीने से बिजली कनेक्शन के लिए चक्कर काट रहा है।

Power officers of Haryana got curse, you go blind, you have insects, you become paralyzed.

Panipat. A strange case has emerged here. Here an elder has written baddas in a complaint written to the authorities. In Panipat, the elderly gave a written letter to the officer in the open court of the Electricity Corporation. It wrote in the letter, paralyze your tongue, you go blind, you have worms.

बिजली निगम के सेक्टर-6 स्थित ऑफिस में सीजीआरएफ की ओर से खुले दरबार में एक बुजुर्ग शिकायत के साथ बिजली अधिकारियों के लिए बद्दुआ लिखी चिट्ठी लेकर पहुंच गया। चेयरमैन आरके शर्मा चिट्ठी को देख हैरान रह गए। उन्होंने बुजुर्ग की समस्या के जल्द समाधान का आश्वासन दिया। खुले दरबार में सबसे अधिक गलत बिजली बिल से संबंधित शिकायतें रही। चिट्ठी में बुजुर्ग ने अफसरों को लिखा कि तुम्हें कीड़ें पड़ें, तुम अंधे हो जाओ।

शहर की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के किशोर बत्रा ने बताया कि उन्होंने सनौली रोड पर एक बिल्डिंग ली थी। जिसमें घर और दुकानें बनी हैं। बिल्डिंग में चार मीटर लगे थे। जिनमें से दो डिफाल्टर हैं।

उन्होंने एक मीटर का 75 हजार रुपए का बिल भर दिया और नए कनेक्शन के लिए एप्लाई किया। अब बिजली अधिकारी दूसरे मीटर का बकाया 1 लाख 3 हजार का बिल भी उन्हीं से भरवाना चाहते हैं।

सब डिविजन के एसडीओ और जेई ने गलत मीटर का कनेक्शन काट दिया।

उन्होंने खुले दरबार में शिकायत दी, तो बिजली अधिकारियों ने चेयरमैन को भी गलत फीडबैक दिया। वह 6 माह से कनेक्शन के लिए चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अधिकारी नहीं सुन रहे।

अब परेशान बुजुर्ग ने शिकायत के साथ बिजली अधिकारियों के लिए बददुआओं की चिट्ठी भी चेयरमैन को थमा दी। इसे देख वह हैरान रह गए। बुजुर्ग ने टेंशन में मौत होने पर किला डिविजन के ैक्व्, श्रम् व ब्। को जिम्मेदार मानने की चिट्ठी भी लिखी है।

Related posts

Leave a Comment