चर्चित भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने इस बार भाजपा के मंडल अध्यक्ष को पीट दिया

हिसार। यहां के बालसंमद में कुछ दिनों पहले मार्केट कमेटी के सचिव को पीटने वाली सोनाली फौगाट के हाथ अब कार्यकर्ताओं पर ही उठने लगे हैं। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने अब फिर पार्टी कार्यकर्ता के साथ पिटाई की है। भाजपा कार्यकर्ता ने अब इसे संगठन के सामने मुद्दा बनाने की बात कही है वहीं भाजपा कार्यकर्ता पिछले कई एक हफ्ते से पुलिस के चक्कर काट रहा है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही ।

Popular BJP leader Sonali Faugat beat BJP’s Mandal President this time

Hisar. Sonali Faugat, who had beaten the secretary of the Market Committee a few days ago in Balsamand here, has started raising the hands on the workers. BJP leader Sonali Faugat has now beaten up a party worker. The BJP worker has now said to make it an issue in front of the organization. At the same time, the BJP worker has been circling the police for the past several weeks, but no action is being taken.

ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा के काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा की पिटाई का मामला सामने आया है। सुभाष शर्मा ने सोनाली फौगाट पर उसके साथ मारपीट करने और पार्टी कार्यक्रमों के नाम पर पैसे वसूली के आरोप लगाए हैं।

इधर, घटना के बाद मंडल अध्यक्ष अस्पताल में एमएलआर कटवाने के लिए और पुलिस कार्रवाई के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद न तो अभी तक एमएलआर कटी और न ही एफआइआर हुई है।

ऐसे में मंडल अध्यक्ष का कहना है कि डर के कारण गांव में ही छुपकर रहना पड़ रहा है।

मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि किसी बात को लेकर कालीरमण के एक शख्स का विवाद था। इसी को लेकर सोनाली फौगाट ने सभी को घर पर बुलाया था।

उन्होंने बताया कि घर पर सोनाली ने अंदर लेकर जाकर अपने पूर्व मंडल अध्यक्ष के बेटे अमित को थप्पड़ मारे और उसके बाद मुझे अंदर ले जाकर पीटा।

पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि सोनाली फौगाट के घर पर उस वक्त चार-पांच लोग और भी थे। यह घटना करीब 15 दिन पहले की है। उस वक्त हाथ में चोट लगने से कपड़े भी खून से भर गए थे।

उन्होंने बताया कि यह घटना 17 सितंबर की है। रात के करीब 9 बजे वो सोनाली फौगाट के घर पहुंचे थे। इसके दो दिन बाद पत्नी के कहने पर अस्पताल पहुंचा और एमएलआर काटने की मांग की, लेकिन डॉक्टरों ने एमएलआर काटने से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस ने भी इस मामले में कोई सहायता नहीं की।

Related posts