रोम के पोप फ्रांसिस ने सोशल मीडिया में बिकनी मॉडल संग कुछ ऐसा किया, मच गया हड़कंप

नई दिल्ली। कैथोलिक चर्च के प्रमुख पोप फ्रांसिस ने एक बिकनी मॉडल की तस्वीर को लाइक कर दिया। बिकनी मॉडल नतालिया गैरीबोट्टो की सेक्सी तस्वीर को लाइक करने के कारण पोप चर्चा में बने हुए हैं। लाइक करने की यह घटना पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से हुई है।

Pope Francis of Rome did something such with bikini model in social media, stirred

New Delhi. Pope Francis, the head of the Catholic Church, liked the photo of a bikini model. Pope has been in the news for liking the sexy photo of bikini model Natalia Garibotto. The liking incident took place from the official Instagram account of Pope Francis. The social media user named Barstool Sports not only caught this online act of Pope Francis but also shared his screen recording.

बारस्टूल स्पोर्ट्स नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पोप फ्रांसिस की इस ऑनलाइन हरकत को न सिर्फ पकड़ा बल्कि अपनी स्क्रीन रिकॉर्डिंग भी शेयर की।

स्क्रीन रिकॉर्डिंग में देखा जा सकता है कि पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल “फ्रांसिस्कस” ने बिकनी मॉडल नतालिया गैरीबोट्टो की सेक्सी तस्वीर को लाइक किया है।

जिस तस्वीर को पोप फ्रांसिस ने लाइक किया है, उसमें नतालिया एक सेक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। इस ड्रेस में वो किसी कैथोलिक स्कूल की लड़की दिख रही हैं।

 

जब नतालिया से पोप फ्रांसिस द्वारा उनकी तस्वीर को लाइक किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुश होते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं अब कम से कम स्वर्ग तो जा ही रही हूँ।”

इस पूरी घटना में हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि रोम के बिशप के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह ‘लाइक’ आकस्मिक हुआ या जानबूझकर कर, लेकिन पोप फ्रांसिस द्वारा लाइक किए गए इस फोटो के कुछ ही समय बाद, कैथोलिक चर्च के प्रमुख द्वारा इसे अन-लाइक कर दिया गया।

पोप द्वारा किसी सेक्सी फोटो को लायक किए जाने की घटना के बाद हर तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

कुछ यूजर ने पोप के खिलाफ स्क्रीन रिकॉर्डिंग शेयर करने वाले बारस्टूल स्पोर्ट्स की ही आलोचना कर दी, तो किसी ने पोप को अपने जैसा कहा।

एक यूजर ने पोप पर कटाक्ष करते हुए उन्हें हस्तमैथुन की याद दिलाई।

यह टिप्पणी पोप फ्रांसिस द्वारा की गई एक घोषणा के संदर्भ में थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हस्तमैथुन अब पाप नहीं है। इतना ही नहीं, उसने स्क्रीनशॉट ट्वीट में साझा भी किया।

 

कुछ ट्विटर यूजर ने पादरियों के द्वारा बच्चों के यौन शोषण को ध्यान में रख कर पोप फ्रांसिस पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की। इसी संदर्भ में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “कम से कम यह बच्चा नहीं है।”

Related posts

Leave a Comment