प्रदेश की जनता में कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है विश्वास : लखन सिंगला

फरीदाबाद। सोनीपत से कांग्रेस पार्टी के मेयर प्रत्याशी निखिल मदान एवं सांपला नगर पालिका से कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार पूजा देवी के चुनाव में विजयी होने पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने आज ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर लड्ड़ू बांटे और जीत का जश्र मनाया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं लखन सिंगला सहित एक दूसरे को लड्डू खिलाकर इस जीत को कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी नीतियों की जीत करार दिया।

People of the state are gaining confidence in the Congress: Lakhan Singla

Faridabad. Former Congress candidate and senior Congress leader Lakhan Kumar Singla of Faridabad Assembly constituency today distributed a fight at the office in Old Faridabad after the Congress party’s mayoral candidate Nikhil Madan from Sonipat and Congress-backed Independent candidate Pooja Devi from Sampla Municipality won the election. Celebrated victory.

सिंगला ने कहा कि इस जीत का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री चै. भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को जाता है, जिन्होंने इन चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर प्रचार प्रसार किया।

लखन कुमार सिंगला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों को रोष पनपने लगा है। सरकार की गलत नीतियों के चलते आज हर वर्ग अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है और यही कारण है कि नगर निगम, मेयर व नगर पालिका चुनावों में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी, जबकि कांग्रेस ने इन चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करके लोगों का विश्वास जीतने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बरौदा उपचुनाव जीत के बाद नगर निगम, मेयर व नगरपालिका चुनावों में भाजपा को जनता ने नकार दिया है, उससे साबित होता है कि आने वाले समय में भाजपा का प्रदेश से बोरी-बिस्तरा सिमटने वाला है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वह नए वर्ष से भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लेकर ले, ताकि इस गूंगी-बहरी सरकार को आने वाले समय में सत्ता से बेदखल किया जा सके और कांग्रेस पार्टी को पुनः सत्तासीन किया जा सके।

 

Related posts