मेरी बेटी को गलत चलन स्वीकार नहीं और वह बलिदान हो गईः निकिता तोमर की मां

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को फरीदाबाद पहुंच कर निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया।

My daughter is not accepted wrong and she is sacrificed: Nikita’s mother

Faridabad. Bharatiya Janata Party state president Om Prakash Dhankar reached Faridabad on Wednesday to console Nikita’s family. The BJP state president expressed deep condolences over the incident.

निकिता की मां ने प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ को बताया कि मेरी बेटी को संगठित अपराधियों ने अपना शिकार बनाया है। अपराधी वर्षों तक मेरी बेटी का पीछा करते रहे। यह कोई अचानक घटी घटना नहीं है, वो बहादुरी से भिड़ी,  मेरी बेटी ने गलत चलन को स्वीकार नहीं किया और बलिदान हो गई। मुझे मेरी बेटी पर नाज है। मेरी बेटी को न्याय मिले, कोई और बेटी न मरे बस यही अर्ज है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी मां को सांत्वना देते हुए कहा कि निकिता के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। बेटी को न्याय दिलाना और संगठित अपराध की कमर तोड़ना सरकार की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि एसआईटी गठित हो गई है। संगठित अपराध को तह तक जांचेंगे और फास्ट ट्रैक अदालत से जल्द से जल्द न्याय दिलवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुराने मुकदमे भी खोल दिये हैं, अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। निकिता एक बहादुर बेटी थी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ फरीदाबाद भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक दीपक मंगला, चेयरमैन मेहरचंद गहलोत, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा, अंगल चौरासिया और अन्य भाजपा नेताओं ने शोक व्यक्त किया।

 

Related posts

One Thought to “मेरी बेटी को गलत चलन स्वीकार नहीं और वह बलिदान हो गईः निकिता तोमर की मां”

  1. नरेश

    सब अपनी अपनी तोप चला रहे हैं
    जिसकी बेटी गई ।वो तो वापिस आने से रही।
    जब वीडियो मे गोली चलाता अपराधी साफ दिखाई दे रहा है ।
    तो देरी किस बात की है ।कुत्तो को गोली मारो।
    किसी और की बेटी के साथ कोई गलत करने की सोचे भी तो उसकी रूह कांप जाये।
    ये ही निकिता के लिये सच्ची श्रद्धांजलि होगी

Leave a Comment