मॉडल संस्कृति स्कूल जल्द तैयार किया जाए: मूलचंद शर्मा

 

बल्लबगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टर-3 में बनाए जा रहे मॉडल संस्कृति स्कूल की निर्माणाधीन इमारत का अचानक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य कर रहे ठेकेदारों से कार्य को बेहतर ढंग से करने की बात कही। उन्होंने अधिकारियों को भी स्कूल की इमारत को जल्द से जल्द तैयार करने के दिशा निर्देश दिए हैं।

Model Culture School should be prepared soon: Moolchand Sharma

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज चंडीगढ़ से आने के बाद बल्लभगढ़ विधानसभा का दौरा किया।

सेक्टर 3 में बनाई जा रही सीनियर सेकेंड्री मॉडल संस्कृति स्कूल की इमारत का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि यह इमारत लगभग 7 करोड़ की लागत से लगभग 4 एकड़ से ज्यादा भूमि पर बनाई जा रही है जिसका कार्य अंतिम चरण में है।

उन्होंने यहां संभावना जताई है कि मार्च के अंतिम तक यह इमारत पूरी तरीके से बनकर तैयार हो जाएगी और नए सत्र में यह  इमारत बच्चों को पढ़ाने के लिए समर्पित कर दी जाएगी। मॉडल संस्कृति स्कूल बच्चों के लिए आधुनिक सुविधा के अनुसार हवादार और प्ले ग्राउंड के साथ बनाया जा रहा है। आधुनिक सुविधाओं से युक्त यह मॉडल संस्कृति स्कूल बनकर तैयार होगा।

इस मौके पर उनके साथ बृजलाल शर्मा मौजूद रहे।

इसके अलावा सेक्टर 16 ए में हरियाणा के पूर्व मंत्री गजराज बहादुर नागर की धर्मपत्नी  एवं पूर्व विधायक ललित नागर की ताई  श्रीमती भगवान देवी के निधन पर शोक प्रकट करने पहुँचे।

वहीं सेक्टर 3 निवासी डॉक्टर चन्दर शेखर  भारद्वाज की माता के निधन शोक प्रकट किया] जबकि तिरखा कालोनी में बालकिशन के पिता और भूदेव शर्मा के भतीजे के निधन पर भी उनके घर जाकर दुख व्यक्त करते हुए दुःख संतप्त परिवार को सांत्वना दी।

इसके अतिरिक्त बल्लभगढ़ पंजाबी बाडा निवासी राजकुमार चांदना के पिता बलदेव चांदना के निधन पर पंजाबी धर्मशाला में आयोजित रसम पगड़ी के कार्यक्रम में भी पहुंचकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी।

Related posts

Leave a Comment