उप्र पीएससी में अव्वल आने वाली सुबोध जोशी को मंत्री शर्मा ने दी बधाई

बल्लबगढ़। उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली सुबोध जोशी जिला पंचायती राज ऑफिसर बनी हैं। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 7 डी  निवासी बीपी जोशी को उनकी पुत्री के सिलेक्शन होने पर घर जाकर बधाई दी।

Minister Sharma congratulates Subodh Joshi, who topped the UP PSC

परिवहन मंत्री शर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार में जिला पंचायती राज ऑफिसर के पद पर चयनित हुई कुमारी सुबोध जोशी को शॉल भेंट कर बधाई दी है और उनके सुनहरे भविष्य की कामना की है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भली-भांति सिरे चढ़ रहा है। प्रदेश की सरकार बेटियों की शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति काफी गंभीर है। आज उसी का नतीजा है कि बेटियां हर क्षेत्र में आगे निकल रही हैं।

परिवहन मंत्री ने कहा कि आज उनके मित्र की बेटी अधिकारी बनी है यह देखकर उन्हें काफी खुशी और गर्व महसूस हो रहा है।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार में जिला पंचायती राज ऑफिसर चुनी गई सुबोध जोशी का कहना है कि उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन में प्रथम रैंक हासिल करने की  कामयाबी के पीछे उनके माता-पिता और अंकल (हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा) के कठिन परिश्रम को देखकर प्रेरणा मिली है। उन्होंने युवाओं को भी संदेश दिया है कि वे हार न माने और अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहे तो कामयाबी जरूर मिलेगी।

सुबोध जोशी के पिता बीपी जोशी का कहना है कि आज वह काफी खुश हैं।

Related posts

Leave a Comment