मंत्री मूलचंद शर्मा ने तृतीय चरण के वैक्सीनेशन का किया शुभारंभ

फरीदाबाद। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सेक्टर 3 जच्चा-बच्चा स्वास्थ्य केंद्र (एफआरयू-2) में 18 वर्ष से ऊपर के युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के अभियान की शुरुआत की।

Minister Moolchand Sharma inaugurates third phase vaccination

कैबिनेट मंत्री व डॉक्टरों की मौजूदगी में पहली डोज सेक्टर 8 निवासी निष्ठा को दी गई। इस मौके पर डॉ शशि गांधी ,डॉक्टर महेंद्र के अलावा नर्स गरिमा मौजूद रही।

कैम्प के शुभारंभ पर कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी लोग बढ़-चढ़कर के वैक्सीन लगवाएं, ताकि वे सुरक्षित रह सकें और देश और प्रदेश सुरक्षित बन सके।

मंत्री शर्मा ने कहा कि देश प्रदेश की सरकारें लगातार प्रयास कर रही है और बीमार व्यक्तियों को जरूरत की ऑक्सीजन और दवाएं देने के लिए आपूर्ति बढ़ाई जा रही है।

उन्होंने यहां स्पष्ट किया है कि कालाबाजारी करने वाले व्यक्तियों को  बख्शा नहीं जाएगा। कैबिनेट मंत्री शर्मा ने लोगों से अपील की है कि जान है तो जहान है इसलिए सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए और सरकार के नियमों का पालन करना चाहिए।

इस मौके पर डॉ शशि गांधी ने बताया कि इस स्वास्थ्य केंद्र में आज अभी तक 153 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, जिन्हें आज यहां यह पहली डोज दी जा रही है।।  इस मौके पर वैक्सीन कैम्प के इंचार्ज डॉ शिवप्रशाद दुबे भी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment