हरियाणा में जहर खाने के बाद बिछुड़ गया प्रेमी स्कूल मेट्स का जोड़ा

कैथल। यहां के खेड़ी गुलामअली के पास एक प्रेमी जोड़े ने जहर निगल लिया, जिसमें युवक की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत गंभीर है। युवती को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना के बाद परिजनों ने युवती को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

Lover of school mates got separated after eating poison in Haryana

Kaithal. Near Khedi Ghulamali here, a loving couple swallowed poison, in which the young man died, while the woman is in critical condition. The girl has been admitted to the hospital. After the incident, the family has admitted the girl to a private hospital for treatment.

जानकारी के मुताबिक सीवन के खेड़ी गुलाम अली के पास 20 वर्षीय युवक और 18 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। घटना दोपहर करीब एक बजे की है।

इस घटना के बाद युवक ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है, जिसमें होनों ने अपनी सहमति से जहर निगलने का बयान दिया।

पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक और युवती दोनों स्कूल में साथ में पढ़ते थे। अब युवक डीसी रेट पर नौकरी लगा हुआ था, जबकि युवती ब्यूटी पार्लर में प्रशिक्षण ले रही है।

युवती के परिवार के तीन छोटी बहनंे, दो भाई और माता-पिता है। माता दिहाड़ी मजदूरी करती है, जबकि पिता की तबीयत खराब रहती है।

सीवन पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि प्रेमी जोड़े के जहर निगलने के मामले में युवक की मौत हो गई है, जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की है। युवती का स्वास्थ्य ठीक होने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। दोनों ने अपनी सहमति से जहर खाया है।

Related posts