लव जिहादः क्षत्राणी निकिता तोमर के जौहर पर उबला देश, सुरजेवाला और हुड्डा की बोलती क्यों बंद है

फरीदाबाद। यहां की राजपूतानी निकिता तोमर ने सनातन हिंदू धर्म त्यागने से इनकार कर दिया और उसे लव जिहादियों की गोली का शिकार होना पड़ा। निकिता के इस जौहर पर लोगों को देश की क्षत्राणियों पर गर्व है, तो गुस्सा भी है। सोशल मीडिया पर लोग निकिता के हत्यारे को अविलंब सख्त सजा दिए जाने की हिमायत कर रहे हैं।

Love Jihad: Country boiled over Thakurine Nikita’s Jauhar, Why is Surjewala and Hooda speaking closed

Faridabad. Rajputani Nikita Tomar refused to renounce Sanatan Hinduism and had to fall prey to the love jihadis. People are proud of the Kshatriyas of the country on this Jauhar of Nikita, so angry. On social media, people are advocating for immediate strict punishment of the killer of Nikita.

 

देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्ड्स

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, देवी निकिता ने जो किया वो जौहर से कम नहीं, वो मिट गयी, मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूं की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्ड्स से सुसज्जित किया जाए।

तुमने धर्म परिवर्तन से जान देना आसान समझा

कुंवर अजय प्रताप सिंह ने लिखा, हमने जौहर तो कभी देखा नहीं, मगर एक क्षत्राणी ने बल्लभगढ़ में जरूर अपनी लाज के लिए जौहर कर दिया…..

निकिता बहन तुमने धर्म परिवर्तन से जान देना आसान समझा… हमें गर्व है बहन तुम पर, तुम्हें न्याय जरूर मिलेगा….!!

 

राहुल गांधी जी से बोलने की परमिशन नहीं मिली क्या

भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने ट्वीट किया है, दीपेंद्र हुड्डा जी ,रणदीप सुरजेवाला जी , भूपेंद्र हुड्डा जी तौसीफ खान के ऊपर आप की बोलती बंद क्यों हो गई???

क्या बात राहुल गांधी जी से परमिशन नहीं मिली क्या बोलने की??

 

निकिता मेरे कॉलेज से थी

फरीदाबाद निवासी एवं ओडीसा कॉडर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने ट्वीट किया है कि क्या मुझे बोलने की आजादी नहीं हैघ् बस इसलिए कि मैं एक पुलिसवाला हूंघ् मुझे बताने दो कि मैं सचमुच दुखी हूं, क्योंकि मैं बल्लभगढ़ में उसी कॉलेज में पढ़ा हूं, जहां हत्या हुई है। निकिता मेरे कॉलेज से थी।

 

लव जिहाद के नाम पर कब तक मरेंगी हिंदू कन्याएं

एक यूजर ज्योत्सना त्यागी ने ट्वीट किया है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, इस लव जिहाद के नाम पर कब तक हिंदू कन्याएं मारी जाती रहेंगी। उनका दुस्साहस दिन प्रति दिन बढ़ रहा है। हिंदू समाज उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग करता है।

हेलो, नारीवादियो! व्यस्त हो ?

एक अन्य यूजर सुमंत कट्टी लिखते हैं,  हेलो, नारीवादियो! व्यस्त हो ? यह खबर नहीं देखी क्या ?

@kunalkamra88 @BDUTT @ReallySwara

#NikitaTomar #NikitaMurderCase #justice4Nikita

 

#NikitaMurderCase के लिए एक शब्द नहीं बोले।

आर्य केशवन का कहना है, मंगलवार को बल्लभगढ़ में निकिता की उसके कॉलेज के गेट पर तौफीक खान ने हत्या कर दी, वह नूंह से कांग्रेस एमएलए आफताब अहमद का भतीजा है। अब पता चला, वे क्यों चुप हैं। वे #HathrasCase  के लिए दौड़े थे, लेकिन #NikitaMurderCase के लिए एक शब्द नहीं बोले।

 

Related posts