फरीदाबाद में शराब तस्करों ने हवलदार पर किया हमला, 2 महिलाएं गिरफ्तार, अन्य फरार

फरीदाबाद। थाना सेक्टर 58 पुलिस ने हेड कांस्टेबल मनोज पर हमला करने में शामिल दो आरोपी महिला कमलेश निवासी राजीव कॉलोनी और संतोष निवासी राजीव कॉलोनी (दोनों का बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार किया है।

Liquor smugglers attack Havildar in Faridabad, 2 women arrested, others absconding

Faridabad. The police station Sector 58 police have arrested two accused women Kamlesh resident Rajiv Colony and Santosh resident Rajiv Colony (both changed names) involved in attacking head constable Manoj.

मामला थाना सेक्टर 58 एरिया में आने वाली राजीव कॉलोनी का है। मुख्य सिपाही मनोज 20 अक्टूबर 2020 को अपने बीट एरिया में वेद प्रकाश की दरखास्त पर तस्दीक करने एवं गणमान्य लोगों से मिलने के लिए राजीव कॉलोनी गया था।

जब वह कमलेश की दुकान के सामने पहुंचा, तो वहां पर खड़े एक व्यक्ति से उसने वेद प्रकाश के मकान का पता पूछा। इस दौरान उसने देखा कि सामने दुकान पर एक औरत आरोपी कमलेश एक ग्राहक को सरेआम अवैध रूप से दारू का पव्वा दे रही थी।

हेड कांस्टेबल मनोज ने देखा कि दुकान के अंदर आरोपी महिला के बेटे अमित और सुमित गैरकानूनी तरीके से बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस भर रहे थे।

हवलदार मनोज ने यह सब अपने मोबाइल में फोटो खींच लिया और इस बारे में थाना में फोन किया ।

दुुकान पर मौजूद आरोपी महिला कमलेश की पुत्री बबीता एवं संतोष ने आवाज लगाई और कहा कि यह पुलिस वाला है और इसने हमारे फोटो खींच ली है।

महिला द्वारा चिल्लाने पर 7-8 लड़के आ गए और हवलदार को चाकू एवं लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल कर उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

जिस पर थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 491 दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए आरोपी महिला कमलेश और उसकी पुत्री संतोष को गिरफ्तार किया है।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस धर पकड़ कर रही है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज थाना सेक्टर 58 पुलिस टीम ने दोनों महिला आरोपियों को अदालत में पेश कर 14 दिन के लिए जुडिशल नीमका जेल भेजा है।

 

Related posts

Leave a Comment