कृष्णपाल गुर्जर, मूलचंद शर्मा, नयनपाल रावत और गणमान्य लोगों ने जताया विद्यावती के निधन पर शोक

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर की माता विद्यावती के निधन पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री पं. मूलचंद शर्मा,  पृथला क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत, दिल्ली विधानसभा के पूर्व स्पीकर योगानंद शास्त्री, पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा, बडखल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंगपाल बैंसला, जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया, पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, राजेश आर्य, अनीशपाल, अशोक रावल सहित तिगांव क्षेत्र की चौरासी पाल के साथ-साथ पंच-सरपंचों, शहर के अनेक लोग शोक प्रकट उनके निवास स्थान सेक्टर-17 स्थित 453 में पहुंचे, जहां उन्होंने स्व. विद्यावती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नागर परिवार को ढांढस बंधाया।

Krishnapal Gurjar, Moolchand Sharma, Nayanpal Rawat and dignitaries expressed grief over the death of Vidyavati

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जीवन-मरण सृष्टि का नियम है, जिसने इस संसार में जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है और एक दिन हम सभी को इस संसार से जाना है, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है, जो अपने जीवन काल में समाजसेवा एवं परोपकारी कार्यो के लिए सदैव लोगों के दिलों में बस जाते है, श्रीमती विद्यावती भी ऐसी ही परोपकारी आत्माओं में से एक थी, जिन्होंने सदैव समाजसेवा को महत्व दिया।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने विद्यावती के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि चौरासी की माताओं ने होनहार बेटों को जन्म दिया है और चौरासी पाल के बेटों ने हरियाणा की राजनीति और प्रशासनिक क्षेत्रों में रहकर अपने इलाके का नाम रोशन किया है और हमेशा इलाके की भलाई के लिए कार्य किए हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नागर परिवार को ढाढस बंधाते  हुए कहा के जीवन में मां से बढ़कर कोई नहीं है, माँ के चले जाने पर माँ की कमी कोई और पूरा नहीं कर सकता।

Related posts

Leave a Comment