रैक्सवाल के कार्यालय पर लगा कोविड-19 टीकाकरण शिविर

फरीदाबाद। लोकसभा निगरानी कमेटी चेयरमेन एवं पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल के कार्यालय पर आज कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाया गया। इस शिविर में सेहतपुर अर्बल हेल्थकेयर सेंटर के डॉ. जतिन और उनकी टीम द्वारा 45 वर्ष के ऊपर के लोगों को टीका लगाया गया।

Kovid-19 vaccination camp set up at Raxwal’s office

इससे पहले पार्षद गीता रैक्सवाल और ओमप्रकाश रैक्सवाल का स्वास्थयर्मियों ने पुष्प गुच्छा भेंट करके स्वागत किया। इसके पश्चात दोनों ने एक साथ कोविड वैक्सीन लगवाकर उदाहरण प्रस्तुत करते हुए लोगों में पनप रहे डर को दूर करने का प्रयास किया।

ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि कोरोना से लोगों को बचाया जा सके इसको लेकर बड़े पैमाने पर टीकाकरण शिविर नहरपार क्षेत्र में लगाए गए है। उन्होनें कहा कि जिस तरह कोरोना दोबारा पैर पसार रहा है उसको लेकर टीका जरूर लगवाना चाहिए।

उन्हांेने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के दिशा निर्देश पर देश के वैज्ञनिकों की कड़ी मेहनत से यह टीका तैयार हुआ है जो देश ही नहीं अपितु पूरे विश्व के आज काम आ रहा है।

ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि में क्षेत्र की जनता की तरफ से हमारे लोकप्रिय सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर का आभार व धन्यवाद प्रकट करता हुं जिनकी बदौलत इतने बड़े पैमाने पर पूरे फरीदाबाद में शिविर लगाए जा रहे है।

पार्षद गीता रैक्सवाल ने कहा कि कोविड 19 की वैक्सीन लेने वाले सभी जन पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्हें किसी प्रकार की कोई शारीरिक परेशानी नहीं है। उन्होनें कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल जी के रहते जनता को कोई परेशानी नहीं हो सकती, क्योंकि वह लगातार स्थित पर नजर बनाए हुआ है तथा समय समय पर जनता के हित को ध्यान में रखते हुए ही उचित फैसला लेते है।

गीता रैक्सवाल ने कहा कि हमे सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए मास्क लगाकर रखना है और उचित दूरी बनाए रखनी है।

Related posts

Leave a Comment