कंगना रनौत की मां शामिल हुईं बीजेपी में, जानें क्यों

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा। आशा रनौत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है।

Kangana Ranaut’s mother joined BJP, know why

New Delhi. Asha Ranaut, mother of Bollywood actress Kangana Ranaut, has joined the Bharatiya Janata Party (BJP). After joining BJP, Asha Ranaut said that after what happened with Kangana, she had to come to BJP. Asha Ranaut has thanked PM Modi and Home Minister Amit Shah.

आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई।

आशा रनौत ने कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई। कंगना की मां ने इसके लिए पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है।

मां के बयान पर भावुक हुईं कंगना

वहीं, मां आशा रनौत के बयान पर कंगना रनौत भावुक हो गईं।

कंगना रनौत ने कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया, तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था। मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी। मां के बयान से मुझे सुकून मिला है।

वहीं, दफ्तर में बुलडोजर चलाए जाने के बाद से कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। उनके निशाने पर सीधे मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे हैं।
बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना। हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।

गृह मंत्रालय ने बढ़ाई थी कंगना की सुरक्षा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को महाराष्ट्र न आने की चेतावनी दी थी। संजय राउत को जवाब देते हुए कंगना ने कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं।

संजय राउत की चेतावनी के बीच ही गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाने की घोषणा की और वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई। कंगना जब बुधवार को चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना हुईं तो सुरक्षाकर्मी उनके साथ थे।

वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है। यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

Related posts