कंगना रनौतः आज मेरा घर टूटा कल तुम्हारा घमंड टूटेगा, जियूं या मर जाऊं सबको बेनकाब करूंगी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं और भारी सुरक्षा के बीच अपने घर पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट से उन्हें भीड़ से बचाते हुए दूसरे रास्ते से बाहर निकाला गया था। वहीं, मुंबई एयरपोर्ट के बाहर शिवसेना के कार्यकर्ताओं का हंगामा जारी है। दूसरी ओर एयरपोर्ट पर कंगना के समर्थन में करणी सेना और आरपीआई के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं।

Kangana Ranaut: Today my house is broken, tomorrow your pride will be broken, live or die I will expose everyone

Mumbai. Bollywood actress Kangana Ranaut has reached Mumbai and reached her home amidst heavy security. He was evacuated from the airport by another route, avoiding congestion. At the same time, Shiv Sena activists continue to be outside the Mumbai airport. On the other hand, Karni Sena and RPI activists are also present at the airport in support of Kangana.

इस बीच, बुधवार को कंगना के बंगले पर बीएमसी ने अपना हथौड़ा चलाया, तो एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाइकोर्ट में अपील की, जिस पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया। कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है।

खुलेआम कानून व्यवस्था का खून

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “फैंसी फेमिनिस्ट, बुलीवुड एक्टिविस्ट, कैंडल मार्च ग्रुप और अवॉर्ड वापसी गैंग के पास हाइकोर्ट द्वारा कही गई उस बात पर कोई जवाब नहीं है जिसके मुताबिक मुंबई में खुलेआम कानून व्यवस्था का खून हुआ है। बहुत खूब, धन्यवाद मुझे हमेशा सही साबित करने के लिए। आप सभी उस बर्ताव के हकदार हो जो आपको मुझसे मिलता है।”

पीठ पीछे वार हुआ

फैंस की ओर से शेरणी कहे जाने पर कंगना ने कहा, “मैं अपनी मुंबई में हूं। अपने घर में हूं। मुझ पर वार भी हुआ, तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी। मेरे दुश्मनों में सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है। ये जानकर अच्छा लगा कि बहुत लोग मुझे पहुंचाई गई हानि से दुखी और चिंतित हैं। मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।”

उन्होंने मेरे घर को तोड़ा है, कल यह तुम्हारा होगा

कंगना ने कहा, “आज उन्होंने मेरे घर को तोड़ा है, कल यह तुम्हारा होगा। सरकारें आती हैं और जाती हैं। जब आप एक आवाज के हिंसक दमन को समर्थन करते हैं तो यह नॉर्म्स बन जाता है। आज एक व्यक्ति को जलाया जा रहा है, कल यहां हजारों का जौहर होगा, वक्त है जाग जाओ।”

जियूं या मर जाऊं, सबको बेनकाब करूंगी

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, “उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ। तुमने मेरे काम की जगह तोड़ दी, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और मेरा शरीर भी तोड़ दो। मैं चाहती हूं कि दुनिया तुम लोगों का असली चेहरा देखे। चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, अब मैं आपको बेनकाब करूंगी।”

फिल्म माफिया की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि बीते 24 घंटे में मेरा ऑफिस अचानक अवैध घोषित कर दिया गया। उन्होंने मेरे फर्नीचर सहित अंदर सब चीजों को नष्ट कर दिया और अब मुझे धमकियां मिल रही हैं कि वे मेरे घर आएंगे और इसे भी तोड़ देंगे। मुझे अपने फैसले पर खुशी है फिल्म माफिया की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम।

बहादुर

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गलफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर कंगना को सपोर्ट किया है और उन्हें बहादुर बताया है। कंगना की तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा- “बहादुर।।आपके लिए अत्यधिक प्यार और आपके लिए और भी शक्ति।”

देश का कोई हिस्सा किसी पार्टी की बपौती नहीं

बीजेपी नेता अनिल जैन ने कहा कि देश का कोई हिस्सा किसी पार्टी की बपौती नहीं हो सकता। इन्होंने देश का तमाशा बना दिया। संजय राउत अपने को समझते क्या हैं, जिसको जो चाहे कह देंगे, जो चाहे कर देंगे। संजय राउत के कहने से अब शिवसेना वहां किसी को आने-जाने नहीं देगी। उनके घर और ऑफिस तोड़ देंगे।

कहीं शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरू हो जाए

कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर संजय निरुपम ने कहा, “कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका ? क्योंकि हाईकोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी। पूरा एक्शन प्रतिशोध से ओत-प्रोत था, लेकिन बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है। कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरू हो जाए।”

बीते दिनों मुंबई की तुलना के पीओके से करने के चलते सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के सामने आए एक वीडियो में कंगना की तस्वीर को चप्पल मारते भी देखा गया है। साथ ही शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत ने भी कंगना को मुंबई ना आने की सलाह थी।

संजय राउत की टिप्पणी के बाद जवाबी हमले में कंगना अपने मुंबई जाने की तारीख का ऐलान करते हुए कहा था कि वो भी सच्ची मराठा हैं, उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म बनाना मराठा गौरव को और ऊंचा किया था।

उन्होंने कहा कि ऐसे वो में बेधड़क मुंबई आएंगी, जिसे जो उखाड़ना हो उखाड़ ले।

इसके बाद लगातार हो रही बयानबाजी और कंगना रनौत की सुरक्षा के मद्देनजर गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है।

 

Related posts