जनता के कल्याण और चहुँमुखी विकास को समर्पित है हरियाणा का बजट: गोपाल शर्मा

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा  ने खुलकर बजट की तारीफ करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वितमंत्री के रूप में आज हरियाणा का 155645 करोड़ का  बजट प्रस्तुत किया, जो पिछले बजट से 13 फीसदी ज्यादा है।

Haryana’s budget is dedicated to public welfare and all-round development: Gopal Sharma

उन्होंने कहा कि यह बजट हरियाणा के गरीब मजदूर, किसान, युवा, महिलाओं, बुजुर्गों, मध्यम वर्ग समेत हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। स्वास्थ्य, कृषि, और अंत्योदय पर आधारित यह बजट ना केवल प्रदेश के विकास में सहयोगी होगा और प्रदेश को आगे बढ़ाने और उन्नत बनाने में सहयोग करेगा। आज का बजट प्रदेश की जनता को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने की दिशा में भी कारगर सिद्ध होगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की विपरीत परिस्थितियों में प्रस्तुत किया गया असाधारण, जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने वाला, पारदर्शी एवं सभी वर्गों के हितों को समाहित कर पेश किया गया संतुलित बजट है। इस बजट में व्यापार व उद्योगों के विस्तार और विकास की चिंता की गई, जिससे रोजगार के नए दरवाजे खुलेंगे। शहरों के साथ गाँवों का भी चहुँमुखी विकास होगा। यह बजट शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार करके जन जन तक पहुँचाने का कार्य करेगा। प्रदेश की जनता के कल्याण और प्रदेश के चहुँमुखी विकास के लिए समर्पित इस बजट के लिए वे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी को बधाई देते हैं और उनका अभिनंदन करते हैं। इस शानदार व जन कल्याण समर्पित बजट के लिए प्रदेश के सभी युवाओं महिलाओं व सभी वर्ग के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं।

Related posts