हरियाणाः तहसीलदार और स्कूल मालिक ने शिक्षिका से किया गैंग रेप, केस दर्ज

करनाल। सीएम सिटी करनाल में एक तहसीलदार और एक स्कूल के मालिक पर ने एक महिला टीचर से गैंगरेप किया है। पुलिस नेएक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Haryana: Tehsildar and school owner gang raped teacher, case registered

एक महिला शिक्षक ने पुलिस में शिकायत की है कि वह यहां के प्रताप पब्लिक स्कूल में शिक्षण कार्य करती थी।

महिला का आरोप है कि प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया ने उसे प्रमोशन देने के बहाने उसके साथ गलत काम किया और कहा कि वह तहसीलदार राज बक्श को खुश कर दे, तो उसे डबल पैसे मिलेंगे। दोनों ने मिलकर उसके साथ गलत काम किया।

पीड़िता के मुताबिक जब उसने उनकी शिकायत करने चाही, तो वे उसपर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने लगे।

प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया व तहसीलदार अपने उपर लगे आरोपों को निराधार बता रहे हैं।

स्कूल संचालक का कहना है कि महिला उसे ब्लैकमेल करना चाहती थी। इसलिए वह उसने यह आरोप लगाए।

संस्थाओं ने की कार्रवाई की मांग

तहसीलदार और प्रताप स्कूल के मालिक पर रेप केस में जल्द से जल्द निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की मांग को लेकर बृहस्पतिवार को शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के लोग आईजी भारती अरोड़ा से मिलने पहुंचे।

सामाजिक लोगों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

निफा के संचालक प्रीत पाल सिंह पन्नू ने बताया कि इस मामले में करनाल के तहसीलदार औ एक प्रतिष्ठत शिक्षण संस्थान का नाम आने से यह मामला हाईप्रोफाईल बन गया है। इस मामले में पुलिस ने बिना किसी दबाव के तुरंत मामला दर्ज किया है। मगर इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, ताकि जो भी दोषी हो उसे सजा मिल सके।

उन्होंने कहा कि यदि इस मामले में तहसीलदार और स्कूल मालिक दोषी है, तो पुलिस को बिना किसी दबाव के उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। यदि वह निर्देश है, तो शिकायत देने वाली महिला के खिलाफ भी झुठे केस दर्ज करवाने के आरोप में कार्रवाई होनी चाहिए।

आईजी कर्यालय की तरफ से ज्ञापन लेकर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया गया है।

Related posts