हरियाणा पुलिस ने रेप के मामले में महिला थानेदार को किया गिरफ्तार 

कुरुक्षेत्र । पुलिस ने छेड़छाड़ का झूठा मामला दर्ज करवाकर पैसे लेकर समझौता करवाने के आरोप में महिला एएसआई सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

Haryana: Police arrested woman ASI in a rape case

पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि तरूण पुत्र जयसिंह वासी गांव काछवा जिला करनाल ने पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र को दी गई अपनी शिकायत में बताया था कि उनकी पाल नगर काछवा रोड पर टाइल सीमेंट की एक दुकान है। उसके पिता जयसिंह के खिलाफ बाला देवी पत्नी बलबीर सिंह वासी पटियाला बैंक कालोनी कुरुक्षेत्र ने छेड़छाड़ करने का एक मामला दर्ज करवाया हुआ है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि बाला देवी उनसे पैसे लेकर मुकदमा में समझौता करने का दबाव बना रही है। यह मुकदमा बाला देवी ने पैसे ऐठने की नियत से झूठा दर्ज करवाया हुआ है। इस संबंध में उसने अपने दोस्त हवा सिंह पुत्र सुरजभान वासी पुण्डरक जिला करनाल के साथ फोन पर बातचीत की।

उसने बताया कि तीस हजार रुपये लेकर आ जाओ। वह अपने दोस्त हवा सिंह को लेकर बाला देवी द्वारा बताए पता मकान नंबर पर देने के लिए आया है। वह उस महिला को पैसे देने के लिए जा रहा है।

प्रार्थना है कि बाला देवी द्वारा बताए गए मकान पर रेड करके काबू किया जाए] तो बाला देवी व उसके साथ पैसे ऐठने वाले काबू आ सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की गहनता से जांच करने के लिए उप पुलिस अधीक्षक रविन्द्र तोमर को नियुक्त किया गया जिसने आगामी कार्यवाही करते हुए उपायुक्त से पत्राचार करके ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करवाया।

उपायुक्त ने नायब तहसीलदार जयवीर सिंह रंगा को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया।

पुलिस की टीम ने शिकायतकर्ता के साथ इशारा मुकरर करके बताए गये पते पर पैसे देने के लिए भेजा गया।

शिकायतकर्ता के पीछे-पीछे रैडिंग पार्टी ने इशारा मिलते ही बताए गये पते पर रैड करके बालादेवी को 30 हजार रुपए सहित काबू करके गिरफ्तार कर लिया।

जिस मोबाइल नम्बर से शिकायतकर्ता से बातचीत हुई थी, वह मोबाईल फोन पुलिस ने महिला एएसआई के कब्जे से बरामद किया।

इतना ही नही जिस मकान में समझौता करने के लिए पैसे मंगवाए गये थे, वह मकान भी महिला एएसआई का है। पुलिस ने दोनों महिलाओं को काबू करके गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts