हरियाणाः अब इस ‘आईपीएस’ पर लगे ड्रग्स स्मगलिंग का आरोप

फरीदाबाद। सेक्टर 30 की क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर विमल कुमार की टीम ने एक सूचना के आधार पर नकली आईपीएस अधिकारी अबंग मेहताब व उसके साथी कबीर खान को बदरपुर बॉर्डर एरिया से गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप थे कि वे दिल्ली-एनसीआर से चोरी की लग्जरी कारों को मणिपुर में ट्रांसपोर्ट करके बेचा करते थे। रिमांड में खुलासा हुआ है कि वह चोरी की कारों के अलावा ड्रग्स स्मगलिंग का भी धंधा करते थे।

Haryana: Now this ‘IPS’ accused of smuggling drugs

Faridabad. On the basis of an information, a team of Inspector Vimal Kumar of Crime Branch of Sector 30 arrested fake IPS officer Abang Mehtab and his partner Kabir Khan from Badarpur border area. They were accused of transporting and selling stolen luxury cars from Delhi-NCR to Manipur. It has been revealed in remand that apart from stolen cars, he was also involved in smuggling drugs.

पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की।

पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने चोरी की कार खरीदने वाले मणिपुर निवासी दो अन्य आरोपियों मोहम्मद असगर व अरिबम गुनानांडा को गिरफ्तार किया और उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर फरीदाबाद लाई है।

इन दोनों को भी कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

पुलिस रिमांड के दौरान क्राइम ब्रांच ने अबंग मेहताब और कबीर के दिल्ली में लोकल ठिकाने को चैक किया, तो उसके कमरे से पुलिस के लोगो और अन्य कागजात के अलावा करीब 70 हजार ड्रग्स की गोलियां मिलीं।

आरोपी अबंग मेहताब और कबीर खान से रिमांड के दौरान अब पता लगाया जाएगा कि वे नशे की गोलियां कहां से लाते थे और कहां सप्लाई करते थे।

Related posts