हरियाणाः इंस्पेक्टर 2 लाख रुपए की रिश्वत में गिरफ्तार

यमुनानगर। स्टेट विजिलेंस की टीम ने नगर निगम यमुनानगर के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन व उसके दोस्त दीपक को भाजपा नेता के भाई को सफाई का ठेका दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से विजिलेंस की टीम ने रिश्वत के दो लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। विजिलेंस टीम ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर दिया।

Haryana: Inspector arrested in bribe of Rs 2 lakh

Yamunanagar. The team of the State Vigilance arrested Municipal Corporation Yamunanagar Chief Sanitary Inspector Anil Nain and his friend Deepak red handed taking a bribe of Rs 2 lakh in the name of giving a contract of cleaning to the BJP leader’s brother. Vigilance’s team has recovered two lakh rupees from the accused. The vigilance team registered a case against the accused and presented them in the court.

जानकारी के मुताबिक शहर के भाजपा नेता जंगशेर सिंह के भाई जिंदल कुमार ने विजिलेंस टीम को बताया कि उसने नगर निगम में सफाई का ठेका लेने के लिए टेंडर भरा हुआ था।

आरोप है कि इस टेंडर को दिलाने के लिए नगर निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन ने उससे तीन लाख रुपये दिए जाने की मांग की। उस समय चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर अनिल नैन ने उसे बताया कि यदि उसने तीन लाख रुपये नहीं दिए तो उसके टेंडर के रद किया जा सकता है। उस समय उसने टैंडर रद्द होने के डर से एक लाख रुपये चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर को दे दिए।

पीड़ित ने बताया कि मगर इसके बाद वह शेष बचे दो लाख रुपये दिए जाने की भी मांग करने लगा। इतने पैसे उसके पास नहीं थे। इसलिए उसने विजिलेंस की टीम को शिकायत कर दी। जिसके बाद विजिलेंस की टीम ने उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया और आरोपित को रंगे हाथों पकड लिया गया।

Related posts