हरियाणाः लिव इन रिलेशन वाली गर्ल फ्रेंड ने की पिटाई, तो युवक ने लगा ली फांसी

जींद। भूपेंद्र नगर में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते किराए पर लीव इन रिलेशन में महिला के साथ रह रहे एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर व्यक्ति की पिटाई की थी, जिसके बाद व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगा लिया।

Haryana: Girl friend with live in relation beaten, then youth hanged

Jind. Due to suspicious circumstances in Bhupendra Nagar, a person living with a woman in a rented leave-in relationship committed suicide by hanging herself. It is alleged that the woman had beaten the person together with two other people, after which the person hanged the noose.

शहर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव नंदगढ के सरपंच समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव बधाना निवासी राजेश (38) भूपेंद्र नगर में किराए के मकान में चंडीगढ़ निवासी सोनिया के साथ लीव इन रिलेशन (स्मंअम पद तमसंजपवद) में रह रहा था।

बीती रात सोनिया के साथ आए दो लोगों ने राजेश के साथ मारपीट की। इसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें घर से निकाल दिया। शनिवार सुबह राजेश उसी मकान में फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया।

फंदा चुन्नी से बनाया गया था और वह पंखे से लटका हुआ था।

सूचना पाकर शहर थाना पुलिस व मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के भाई ईश्वर ने पुलिस को बताया कि राजेश की पत्नी की दस पहले मौत हो गई थी। राजेश के चार बच्चे दादा, दादी के पास गांव में रह रहे हैं। पिछले दो साल से राजेश चंडीगढ़ निवासी सोनिया के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था।

ईश्वर के अनुसार दो माह पहले उसने भूपेंद्र नगर में मकान किराए पर लिया था। बीती रात सोनिया ने गांव नंदगढ़ के सरपंच हरिओम तथा गांव गढवाली निवासी विशाल के साथ मिलकर राजेश की बेरहमी से पिटाई की, जिससे खफा होकर उसके भाई ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ईश्वर ने आरोप लगाया कि सोनिया, सरपंच हरिओम तथा विशाल ने उसके भाई को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

शहर थाना पुलिस ने ईश्वर की शिकायत पर सोनिया, सरपंच हरिओम तथा विशाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर थाना के जांच अधिकारी सुधीर ने बताया कि मृतक के भाई ने लीव इन रिलेशन में रह रही महिला, गांव नंदगढ़ के सरपंच व गढवाली के एक व्यक्ति पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए। जिसके आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Related posts