हरियाणाः जेठानी ने नशा देकर करवाया देवरानी का रेप

 

सोनीपत। जेठानी और देवरानी के झगड़ों का इतना हौलनाक वाकया शायद ही किसी ने सुना हो। यहां के एक गांव में एक जेठानी ने रिश्तों की सारी मर्यादाएं पार कर दीं। उसने पहले देवरानी को नशा देकर बेहोश किया। अपने एक परिचित से उसका रेप करवाया और उसका अश्लील वीडियो बनवा लिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana: Devrani drugged by Jethani and raped by youth

पुलिस में एक युवती ने शिकायत दी है कि उसका पति दिल्ली में नौकरी करता है। उसे वहां कोरोना की आशंका के चलते क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था।

पीड़िता के अनुसार वह गांव में अकेली रह गई थी और अपनी जेठानी के यहां खाना खाती थी।

उसने बताया कि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि जेठानी उसके साथ इतना बुरा काम करेगी। एक दिन जेठानी ने उसके खाने में कोई नशीला पदार्थ डाल दिया। जिससे वह बेहोश हो गई।

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि जब होश आया, तो उसने स्वयं को नग्न पाया और उसे अंगों से रक्त रिस रहा था। उसने जब इस बारे में जेठानी से बात की, तो जेठानी ने उसे डांट दिया।

पीड़िता ने बताया कि उधर आरोपी इस घटना के बाद उसे परेशान करने लगा। वह उससे फिर से मिलने के लिए दबाव डालने लगा। आरोपी न मिलने की सूरत में उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा था।

इस वारदात से उसकी तबितय खराब रहने लगी और उसकी मनोदशा बिगड़ गई। आखिर में उसने अपने पति को सब कुल बता दिया। पति ने आरोपी से बात की, लेकिन आरोपी पति को भी धमकाने लगा।

कोई चारा न देखकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर दी।

पीड़िता का आरोप है कि जेठानी ने उसे बदनाम करने के लिए अपने परिचित से उसका रेप करवाया है।

पुलिस ने आरोपी नरेंद्र उर्फ नीटू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश करके दो दिन का रिमांड लिया है।

पूछताछ में पुलिस नरेंद्र से वारदात में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल करेगी।

 

Related posts