हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा की कार पर हमला

फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया कि किसी के परिवार में कोई शोक व्यक्त करने जाता है और भाजपा वहां शोक व्यक्त करने आने वालों पर हमला करवाती है और नारेबाजी करवाकर ओछी राजनीति करती है, ताकि इस संवेदनशील मसले से लोगों का ध्यान हटे।

Haryana Congress President Kumari Sailaja’s car attacked

Faridabad. Haryana Pradesh Congress President Kumari Sailja alleged that someone in one’s family goes to mourn and the BJP invites those who come to mourn and does little politics by raising slogans so that this sensitive issue gets the attention of the people.

बल्लभगढ़ में मृतका निकिता तोमर के घर शोक व्यक्त करने के बाद वहां उनकी गाड़ी पर हुए हमले और नारेबाजी के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि ये भाजपा का प्रायोजित और पूर्व नियोजित हमला था।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने जब मेरी और हमारे प्रभारी की गाड़ियों पर हमला किया और नारेबाजी की, उस वक्त भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री और विधायक भी वहां पीड़ित परिवार के पास बैठे थे और उनकी चुप्पी ये दर्शाती है कि सब कुछ पूर्व नियोजित था।

उन्होंने कहा कि वहां पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन सब मूकदर्शक बने हुए थे। लेकिन इस घटिया राजनीति से अब भाजपा लोगों को और नहीं बरगला सकती। अब जनता भाजपा की इस ओछी राजनीति को समझ चुकी है।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि कानून व्यवस्था की कमी को छिपाने के लिए ही भाजपाई स्तरहीन राजनीति कर रहे हैं। हाथरस में भी भाजपा सरकार अपनी विफलता छिपाने के लिए स्तरहीन राजनीति कर चुकी है।

पार्षद पर केस दर्ज करने की मांग

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष के साथ नगर निगम के एक पार्षद द्वारा बदसलूकी का आरोप कांग्रेसियों के अनुसार पार्षद ने अध्यक्ष की गाड़ी के शीशे तोड़ने की कोशिश की एनआईटी फरीदाबाद के विधायक के नेतृत्व में कांग्रेसी थाने पहुंचे और पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की।

Related posts