हरियाणा के इस भाजपा विधायक ने अफसर को दी मां-बहन की गालियां, ऑडियो वायरल होने पर मचा बवाल

पलवल। अक्सर विवादों में रहने वाला एक भाजपा एक बार फिर से विवादों घिर गया है। इस भाजपा विधायक द्वारा फोन पर जिला विपणन प्रवर्तक अधिकारी को भद्दी – भद्दी मां-बहन की गाली दिए जाने का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो से अफसरशाही में बवाल मच गया है।

Haryana BJP MLA abuses officer, created ruckus when audio goes viral

वायरल ऑडियो में होडल से भाजपा विधायक जगदीश नायर किसी बात पर जिला विपणन प्रवर्तक अधिकारी रमेश गोयल को धमका रहे हैं।

अधिकारी रमेश गोयल से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि उन्होंने हरियाणा सरकार के अधिकारियो को इस बारे में अवगत करा दिया है और उन्हें पूरा भरोसा है कि सरकार उनके साथ न्याय करेगी।

जबकि विधायक जगदीश नायर कहना है कि यह मंडी के आढ़तियों से पैसे मांग रहा था। जिसको लेकर उन्होंने उसको लताड़ा है। गाली नहीं दी है।

आपको बता दें कि होडल से भाजपा के विधायक जगदीश नायर और मार्किट कमेटी के डीइएमओ यानी (जिला विपणन प्रवर्तक अधिकारी ) रमेश गोयल के बीच फोन पर बात हुई।

इस वार्ता में विधायक जगदीश नायर रमेश गोयल को मां-बहन की गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।

ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

रमेश गोयल ने कहा कि उनको सरकार ने धान घोटाले की जाँच करने के लिए तैनात किया हुआ है और वह हर जगह जाकर इसकी जाँच कर रहे हैं, लेकिन विधायक जगदीश नायर ने उन्हें पास फोन करके उन पर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए उनको फोन पर ही माँ-बहन की भद्दी-भद्दी गालिया दीं।

उन्होंने कहा कि होडल की मंडी में आढ़ती और मिल मालिक किसानों को परेशान कर रहे थे। इसलिए उन्होंने मिल मालिकों को और आढ़तियों को किसान की फसल को सही से बिकवाने में सहयोग की बात कही थी, लेकिन न जाने क्यों विधायक ने उनसे पर्सनल रंजिश रखी हुई है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने हरियाणा सरकार व अधिकारियों को इस बारे में अवगत करा दिया है और उन्हें पूरा भरोसा है कि सरकार उनके साथ न्याय करेगी।

भाजपा विधायक जगदीश नायर का कहना है कि उनके पास होडल मंडी के आढ़ती, मिल मालिक और किसान आए थे। उन्होंने कहा था कि डीइएमओ उनसे पैसे मांग रहा है और मंडी में खरीद नहीं होने दे रहा है। किसानों के गेट पास भी नहीं कट रहे हैं। इसलिए उन्होंने रमेश गोयल डीइएमओ को फोन किया।

विधायक ने कहा की उन्होंने रमेश गोयल से कहा था कि मिल मालिक और आढ़ती, किसान परेशान है और आप उनसे पैसे मांगते हो। जिस पर अधिकारी ने उनकी बात सुनने की बजाय उनसे यह कहा कि तुम्हे जो करना है, कर लेना। उसी को लेकर उन्होंने अधिकारी को लताड़ा था, गाली नहीं दीं।

विधायक ने कहा कि यह अधिकारी बहुत भ्रष्ट है। यह हर जगह से पैसे मांगता है।

विधायक ने कहा है कि उन्होंने उसे गाली नहीं दीं। जबकि वायरल ऑडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि विधायक किस तरह से अधिकारी को माँ-बहन की गालियां दे रहे हैं।

होडल के उपमंडल अधिकारी संदीप अग्रवाल से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि उनके पास अभी ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर ऐसी कोई शिकायत आएगी, तो उस शिकायत को वह अपने उच्च अधिकारियों को भेज देंगे।

Related posts