हरियाणाः रंगदारी के लिए भाजपा नेता के बेटे को गोली मार दी

नारनौल। शहर में बदमाशों का खौफ शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी भाजपा नेता दयाराम यादव के पुत्र अमित यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल किया। बृहस्पतिवार की तरह ही दो बदमाश उनके घर सेक्टर एक स्थित आवास पर रात सवा नौ बजे पहुंचे और दरवाजे की घंटी बजाई। जैसे ही अमित यादव ने दरवाजा खोला बदमाशों ने एक पर्ची उन्हें पकड़ाते हुए फायरिंग कर दी। गोली उनके पैर में लगी। जब तक परिजन कुछ समझकर बाहर आ पाते बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Haryana: BJP leader’s son shot for extortion

Narnaul. The fear of miscreants in the city is not taking the name of calm. On Friday too, Amit Yadav, son of BJP leader Dayaram Yadav, was shot and injured by unknown miscreants. Just like Thursday, two miscreants reached their house in Sector 1 at 9.15 pm and rang the doorbell. As soon as Amit Yadav opened the door, the miscreants fired while holding a slip. The bullet hit his leg. The crooks ran away from there until the family understood something. Police reached the spot as soon as the incident was reported.

गंभीर हालत में अमित को नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक उपचार कर रहे थे। उनके पैर में गोली लगी है।
सूचना मिलने पर नांगल चौधरी विधायक डॉ. अभय सिंह नागरिक अस्पताल पहुंचे।

इसके बाद सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश ने दयाराम यादव से बातकर हालचाल जाना तथा पुलिस अधीक्षक को फोन कर जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने के निर्देश दिए।

रंगदारी का हो सकता है मामला

बृहस्पतिवार की तरह शुक्रवार रात को भी बदमाशों ने उसी अंदाज में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगते हुए लिखित में पर्ची दी है।

पर्ची में लिखा है ‘अगर तू शांति के साथ अपने परिवार के साथ रहना चाहता है तो 50 लाख रुपये का इंतजाम करले वरना बेमौत मारा जाएगा। शेरों का काम शेर ही कर सकते हैं। (मुकेश ठेकेदार) (रवि गुप्ता) ये काम किसी बागड़ पिल्लों के बस का नहीं है। समय का इंतजार कर सब पता चल जाएगा कि यह सब किस गैंग का काम है।’

दहशत का माहौल

शहर में लगातार दूसरे दिन यह वारदात हुई है। बृहस्पतिवार को भी नई सराय मोहल्ला में सुबह 5 बजे दो बदमाशों ने दरवाजे की घंटी बजाकर जैसे ही दरवाजा खोलने महिला आईं] उन्हें पर्ची थमाकर अंकल से 50 लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा था।

जब महिला ने नाम पूछा, तो वे फायरिंग करते हुए चले गए। अभी पुलिस आरोपितों को पकड़ भी नहीं पाई थी कि शुक्रवार रात को नई घटना घट गई।

एसएचओ विकास कुमार ने कहा कि बदमाशों द्वारा रंगदारी मांगते हुए अमित यादव को गोली मारने की सूचना पर वह घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी। बृहस्पतिवार को हुई घटना को इससे अभी जोड़ना जल्दबाजी होगी। राइटिंग का मिलान किया जा रहा है। पुलिस की गश्त बढ़ाने के साथ आरोपितों की तलाश जारी है।

Related posts