हरियाणाः आईपीएल क्रिकेट सट्टा लगाने पर 3 गिरफ्तार

सिरसा। पुलिस ने आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में सिरसा जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Haryana: 3 arrested for betting on IPL cricket

Sirsa. Police arrested three people from Sirsa district for betting on an IPL cricket match played between RCB and Mumbai Indians.

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20,000 रुपये नकद, एक एलईडी, दो लैपटॉप, 12 मोबाइल, दो लैपटॉप चार्जर, नौ मोबाइल चार्जर, एक एक्सटेंशन बोर्ड, तीन वाई-फाई राउटर और पांच इयरफोन भी बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि सीआईए पुलिस को सूचना मिली थी कि पुराने हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में कुछ लोग मोबाइल फोन व लैपटोप के माध्यम से आरसीबी और मुंबई इंडियस के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं।

सीआईए टीम ने उस स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए तीन युवकों को सट्टा राशि व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रिंस उर्फ सोनू , नवदीप उर्फ कालू तथा एफ-ब्लॉक सिरसा निवासी रमन कुमार उर्फ मोंटू के रूप में हुई।

आरोपियों के खिलाफ सिरसा के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

Related posts