सरकार अंग्रेजों से भी ज्यादा कर वसूल रही जनता से: विजय प्रताप सिंह

फरीदाबाद। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं बड़खल से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी विजय प्रताप सिंह का कहना है कि व्यापारियों के विरोध के बाद बीजेपी नेताओं की अकल की दाढ़ निकल आई है। प्रदेश को प्रयोगशाला बनाने का काम किया जा रहा है और अंग्रेजों से भी ज्यादा कर वसूलने का काम बीजेपी कर रही है।

Government is charging more tax than the British from people: Vijay Pratap Singh

Faridabad. Senior Congress leader and former Congress candidate from Barkhal, Chaudhary Vijay Pratap Singh, says that after the opposition of the businessmen, the wisdom of BJP leaders has come down. The work of making the state a laboratory is being done and BJP is doing more to collect taxes than the British.

दक्षिणी हरियाणा के दिग्गज नेता चौ. महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र चौधरी विजय प्रताप सिंह बुधवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कांग्रेसी नेता सिंह ने कहा कि पहले सरकार ने शनिवार और रविवार को लॉकडाउन किया। उसके बाद सोमवार और मंगलवार को लॉक डाउन की घोषणा की गई, लेकिन जैसे ही व्यापारियों ने विरोध जताया, तो इनकी अकल की दाढ़ निकल आई।

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग लॉकडाउन की मार से बर्बादी की कगार पर है। सरकार को उन्हें राहत पैकेज देना चाहिए।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सिंह ने कहा कि आए दिन कोई ना कोई टैक्स या फिर डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं। इतने कर तो अंग्रेजों ने भी नहीं लगाए, जितने यह वसूल रहे हैं।

राइट टू रिकॉल को लेकर उनका कहना है कि वोटर को भी जागरूक रहना चाहिए। अच्छे प्रतिनिधि को वोट देकर चुनना चाहिए, जो लोगों के हित के काम करें।

उन्होंने कहा कि पहले राइट टू रिकॉल को पार्लियामेंट में फिर विधानसभा में और फिर नगर निगम पर लागू करना चाहिए, उसके बाद सरपंचों का नंबर आता है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश को प्रयोगशाला बना कर रख दिया है। लोगों का बुरा हाल है।

विजय प्रताप सिंह ने कहा कि हुड्डा सरकार ने व्यापारियों और आम आदमी के कल्याण के लिए कई नीतियां बनाईं, लेकिन उन नीतियों को बीजेपी ने पलीता लगा रखा है। आज विकास के मामले में फरीदाबाद भी पिछड़ गया है। जजिया कर की बातें करने वाले जजिया कर से भी ऊपर चले गए हैं।

Related posts