विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में लगाया गया निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

फरीदाबाद। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 2 में रोटरी क्लब ऑफ इंडस्ट्रियल टाउन के सहयोग से सरकार द्वारा चलाये जा रहे ‘कोरोना टीका उत्सव’ अभियान के अंतर्गत निरूशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया.

Free corona vaccination camp organized at Vidyasagar International School

कैंप का शुभारम्भ कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के बड़े भाई पंडित टिप्पर चंद शर्मा द्वारा किया गया. कार्यक्रम के दौरान स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने कहा की कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान मात्र वैक्सीन भी लोगों को जीवन का आधार नजर आ रही है। इसी को देखते हुए आज का आयोजन किया गया है।

यादव ने इस अवसर पर सभी से अनुरोध किया कि अफवाहों पर ध्यान न देकर सभी कोरोना की वैक्सीन लगवाएं. क्यूंकि वैक्सीन ही आपको संक्रमण से बचेगी.

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने कहा की जिला उपायुक्त मार्गदर्शन में यह सभी कार्य किए जा रहे हैं। रोटरी क्लब ऑफ इंडस्ट्रियल टाउन के सहयोग से

आज स्कूल में लोगों का वैक्सीनेशन किया गया है। आज तकरीबन डेढ़ सौ लोगों को वैक्सीनेशन लगाई गई है।  दीपक ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई को तेज करने के लिए देश में चार दिवसीय ‘टीका उत्सव8 मनाया जा रहा है। टीका उत्सव का उद्देश्य इस घातक संक्रामक बीमारी के खिलाफ अधिकतम पात्र लोगों को टीका लगाना है।

दीपक ने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ साथ सभी जरुरी एतिहात भी बरतें। सावधानी में ही बचाव है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोटरी क्लब ऑफ इंडस्ट्रियल टाउन के प्रेजिडेंट विनय रस्तोगी, प्रसिद्ध कवि मोहन शास्त्री, लखन बेनीवाल, राजीव गोयल व अन्य गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

Related posts

Leave a Comment