पूर्व विधायक ललित नागर ने परिवार सहित लगवाई कोरोना रोधी वैक्सीन

फरीदाबाद। सेक्टर-16 स्थित दिगंबर जैन मंदिर के प्रांगण में शनिवार को लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने अपने पूरे परिवार के साथ वैक्सीन लगवा कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूक किया।

Former MLA Lalit Nagar gets anti-corona vaccine with family

पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि कोरोना महामारी से भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व जूझ रहा है और पिछले कुछ दिनों से जिस प्रकार से कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू हुई है, उससे देश का हर राज्य व जिला प्रभावित हो रहा है और इसे रोकने के लिए जहां हमें आगे आकर वैक्सीनेशन करवाना होगा वहीं सावधानियां भी बरतनी होगी, तभी हम कोरोना से जंग जीत पाएंगे।

नागर ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन काफी कारगर है और इसलिए लोगों को इसे अवश्य लगवाना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में करीब 60 प्रतिशत मामले युवाओं के सामने आ रहे है, ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह वैक्सीनेशन की आयु सीमा भी घटाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था करें ताकि कोरेाना के संक्रमण का खात्मा किया जा सके।

नागर ने वैक्सीन लगवाने आए लोगों से कहा कि वह अभी लापरवाही कतई न बरतें, वैक्सीनेशन करवाने के बाद भी मास्क लगाना, दो गज की दूरी और बार-बार हाथों को धोने की सावधानी अवश्य बरतें और दूसरी डोज भी समय पर लगवाएं।

Related posts

Leave a Comment