पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने कुष्ठ रोगियों के साथ मनाया कुमारी सैलजा का जन्मदिन

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने गाँधी कॉलोनी स्थित कुष्ट आश्रम में कुष्ठ रोगियों के साथ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा का जन्मदिन फल बांट कर मनाया।

Former MLA Anand Kaushik celebrates Kumari Selja’s birthday with leprosy patients

Faridabad. Former Faridabad Assembly MLA Anand Kaushik and  Haryana Pradesh Congress Committee General Secretary Baljit Kaushik celebrated the birthday of Haryana Pradesh Congress Committee President Kumari Sailja with leprosy patients at Kusht Ashram in Gandhi Colony.

आनंद कौशिक ने उनकी दीर्घायु की कामना की और कहा कि की कुमारी सैलजा के कुशल नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस निरंतर मजबूत होती जा रही है।उनके कार्य से कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। अब वो दिन दूर नहीं जब हरियाणा ही नहीं बल्कि पुरे देश में कांग्रेस का झंडा लहराएगा और आज बीजेपी के हालात को देखते हुए लोग दोबारा कांग्रेस से जुड़ने लगे है।

कौशिक ने कहा कि इन  छह वर्षों में मोदी सरकार ने देश बंटा धार कर दिया है। आज किसान खून के आंसू रो रहा है छात्र सड़को पर है और पड़ा लिखा युवक बेरोजगार है देश पर करोडो रुपए का कर्जा हो चूका है। रेल से लेकर हवाईजहाज तक का निजीकरण किया जा रहा है। वह दिन दूर नहीं जब जनता भाजपा को खदेड़कर सत्ता से उतारेंगे और कांग्रेस को सत्ता सौंपेंगे।

उन्होंने कह ाकि की पिछले छः सालों में भाजपा के नुमाईंदे केवल विकास कार्यों के नाम पर फोटो खिचवाते हैं, लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है वह अब इनके बहकावे में नहीं आएगी समय आने पर सबक सिखाएगी।

बलजीत कौशिक कहा कि अभी कुछ दिनों पहले ही भाजपा ने फरीदाबाद में गरीबो को उजाड़ने का काम किया था। कुमारी सैलजा के आदेश पर कांग्रेस के नेताओ ने इसका विरोध किया था और हरियाणा सरकार को ज्ञापन भी सौंपा था लेकिन यह सरकार केवल अमीरो को बसाने का और गरीबो को उजड़ने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में बीपीएल के लोगों के लिए आशियाना प्रोजेक्ट बनाकर गरीब लोगो को बसने का काम किया था। जिसमें लोगों ने रहना भी शुरू कर दिया था।

इस मौके पर प्रोफेसर एम पी सिंह, प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया, कांग्रेस प्रवक्ता योगेश ढींगरा, डॉ. सौरभ जिला अध्यक्ष ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस, गौरव ढींगरा, सुनीता फागना, मनोज अग्रवाल, सरला भामोत्रा, पम्मी मान, बेबी, जमना देवी, विकास फागना, अश्वनी कौशिक, सुशांत गुप्ता, गौरव वशिष्ठ, विनोद कौशिक, बबलू चौधरी, सुदामा यादव, सुनील डांगी, रमेश कौशिक मौजूद थे।

Related posts