कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव ने की निकिता हत्याकांड की कड़ी भर्त्सना

फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा ने निकिता हत्याकांड की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसके दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अपराधी किसी जाति या धर्म का नहीं होता, वह समाज के लिए बुराई होता है इसलिए ऐसे जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ कानून में कड़े प्रावधान होने चाहिए और उन्हें ऐसी सजा मिलनी चाहिए, जो पूरे देश में एक मिसाल बने और भविष्य में कोई भी अपराधी इस प्रकार के अपराध करने का दुस्साहस न करे सके।

Former Congress General Secretary of Congress strongly condemned Nikita murder case

Faridabad. Senior Congress leader of Faridabad Lok Sabha constituency and former state general secretary Pt Rajendra Sharma has strongly condemned the Nikita murder case and demanded the execution of its culprits. He said that the culprit is not of any caste or religion, it is evil for the society, so there should be stringent provisions in the law against those committing such heinous crimes and they should get such punishment, which should become an example in the whole country and in future No criminal could make the courage to commit such a crime.

शर्मा ने मृतका निकिता तोमर के परिजनों को सांत्वना देते हुए पीडित परिवार को आर्थिक सहायता देने के साथ-साथ परिवार के एक सदस्य को योगयता के आधार पर सरकारी नौकरी देने की सरकार से मांग की।

पं. राजेंद्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस घटना की कड़ी निंदा करती है और पूरी तरह से पीडित परिवार के साथ है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर संघर्ष करेगी।

उन्होंने कहा कि भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन का नारा देने वाली भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, आज प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है और सरकार कागजी में विकास की बात करके लोगों को गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है, सरकार का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा केवल एक जुमला साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेटियों को सुरक्षित माहौल उपलब्ध करवाने के लिए सरकार को कड़े कानून बनाने होंगे और उनकी सख्ती से पालना करवानी होगी। वहीं उन्होंने निकिता के निवास पर उनके परिजनों को सांत्वना देकर लौट रहीं हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल के काफिले के साथ भाजपा पार्षद व उनके समर्थकों द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार की भी कड़ी निंदा करते हुए इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

Related posts