कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा पर हमले में पार्षद खटाना समेत कई भाजपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज

फरीदाबाद। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सैलजा कुमारी ने आरोप लगाया था कि जब वे निकिता तोमर हत्याकांड के परिजनों को सांत्वना देेेने के उपरांत लौट रही थीं, तो उन पर हमला किया गया। इस आरोप में पुलिस ने नगर निगम के पार्षद जयवीर खटाना सहित कई भाजपा नेताओं के विरुद्ध एफआईआर अंकित की है।

FIR lodged against several BJP leaders including Councilor Khatana in attack on Congress President Selja

Faridabad. Congress state president Selja Kumari alleged that she was attacked when she was returning after comforting the family members of the Nikita Tomar massacre. In this charge, the police have registered FIR against several BJP leaders including Municipal Councilor Jayveer Khatana.

कुमारी सैलजा ने कहा कि ये भाजपा का प्रायोजित और पूर्व नियोजित हमला था।

सैलजा ने आरोप लगाया कि किसी के परिवार में कोई शोक व्यक्त करने जाता है और भाजपा वहां शोक व्यक्त करने आने वालों पर हमला करवाती है और नारेबाजी करवाकर ओछी राजनीति करती है, ताकि इस संवेदनशील मसले से लोगों का ध्यान हटे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने जब मेरी और हमारे प्रभारी की गाड़ियों पर हमला किया और नारेबाजी की, उस वक्त भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री और विधायक भी वहां पीड़ित परिवार के पास बैठे थे और उनकी चुप्पी ये दर्शाती है कि सब कुछ पूर्व नियोजित था।

उन्होंने कहा कि वहां पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन सब मूकदर्शक बने हुए थे। लेकिन इस घटिया राजनीति से अब भाजपा लोगों को और नहीं बरगला सकती। अब जनता भाजपा की इस ओछी राजनीति को समझ चुकी है।

कांग्रेसी नेताओं ने बृहस्पतिवार शाम थाने में पहुंचकर पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की थी।

पुलिस ने यह केस तिलपत गांव के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक रावल की शिकायत पर दर्ज किया है।

शिकायत वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ दर्ज करवाई गई है।

थाना मुजेसर पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 34, 506 के तहत एफआईआर नंबर 637 अंकित की है।

शिकायत में अशोक रावल ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ गुरुवार को मृतका निकिता तोमर के परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंची थीं। वहां पर वार्ड नंबर 3 से पार्षद जयवीर खटाना और भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। उन्होंने वहां पर उनके साथ और हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। किसी तरह वहां से कुमारी सैलजा निकल गईं।

रावल के अनुसार तकरीबन सौ कदम के बाद जयवीर खटाना और उनके साथ मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और कुमारी सैलजा का रास्ता रोक लिया।

कांग्रेसी नेता ने कहा कि जयवीर खटाना ने अपने साथियों के साथ उसे और कुमारी सैलजा को जातिसूचक शब्द बोलना शुरु कर दिया। जयवीर खटाना और उसके साथ मौजूद लोगों ने मिलकर हम सब के साथ अमानवीय बर्ताव किया और जान से मारने की धमकी दी।

अशोक रावल ने अपनी शिकायत में कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के कारण हम किसी तरह से हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष व कुमारी सैलजा के साथ वहां से निकल सके और बड़ी मुश्किल से हमारी जान बच सकी। उस समय विधायक नीरज शर्मा हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के साथ गाड़ी में मौजूद थे।

उन्होंने शिकायत में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Related posts