फरीदाबादः कलियुगी मां पर नवरात्र में नवजात कन्या की हत्या का आरोप

फरीदाबाद। देश में आद्य शक्ति मां भवाना की आराधना के लिए नवरात्र का पर्व चल रहा है। व्रतीजन शनिवार को अष्टमी और रविवार को नवमी के दिन कंजन पूजन करेंगे। कन्याओं के चंदन-वंदन के दिनों में इस जिले से बहुत बुरी खबर आई है। यहां एक कलियुगी माता पर आरोप लगा है कि उसने अपनी नवजात बच्ची को मार दिया है।

Faridabad: Kaliyugi mother accused of killing newborn girl in Navratri

Faridabad. Navratri festival is going on in the country to worship Adi Shakti Maa Bhavana. Vratijan will worship Kanjan on Ashtami on Saturday and Navami on Sunday. Very bad news has come from this district during the days of sandalwood and sandals of girls. Here a Kaliyugi mother is accused of killing her newborn baby girl.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के कैली गांव में एक दंपति रहता है।

उनकी लगभग एक साल पहले ही शादी हुई थी।

गृहस्वामी धर्मेंद्र के घर पहली बार एक बच्ची पैदा हुई। बच्ची की उम्र महज 10-11 दिन बताई जा रही है।

इस बच्ची की मौत हो गई है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मां ने बच्ची का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत् हो गई।

बच्ची के पिता धर्मेंद्र की सूचना पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

सेक्टर 58 के प्रभारी इंस्पेक्टर भीम सिंह ने बताया कि बच्ची को मार दिया गया है। बच्ची के पिता की शिकायत पर उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर सिंह ने यह भी बताया कि मां का आरोप है कि बच्ची को पिता ने मारा है। परस्पर दावे हो रहे हैं। मामले की गहराई से जांच की जाएगी। तब ही इसका खुलासा हो पाएगा।

Related posts

Leave a Comment