फरीदाबादः भाजपा सांसद के कथित भाई का अवैध निर्माण किया जमींदोज

 

फरीदाबाद। अवैध निर्माण तोडने गए नगर निगम के अधिकारी को एक व्यक्ति ने खुद को भाजपा सांसद का भाई बताकर खूब धमकाया। उसने अधिकारी से कहा कि वह उसका बुरा हाल कर देगा। इसके बावजूद अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बिना सांसद के भाई का अवैध निर्माण जमीन में मिला दिया। बता दें कि यह अवैध निर्माण बडखल रोड पर पेट्रोल पंप के सामने किया जा रहा था।

Faridabad: Illegal construction of so called brother of BJP MP demolished

Faridabad. The municipal officer who went to demolish the illegal construction was very threatened by a person who described himself as brother of BJP MP. He told the officer that he would make her feel bad. Despite this, the officer, regardless of his life, dumped the illegal construction of the MP’s brother in the ground. Explain that this illegal construction was being done in front of the petrol pump on Badkhal Road.

निगम प्रशासन को इसकी शिकायत मिली थी। शिकायत मिलने पर बिल्डिंग इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने मौके पर जाकर पूरी पड़ताल की। जांच करने पर उन्हें लगा कि यह अवैध निर्माण किया जा रहा है।

कई लोगों ने उनसे यह भी शिकायत की है उक्त जमीन सरकारी है, जिस पर कब्जा करने की नीयत से चारदीवारी की जा रही है। निगम अधिकारी इस शिकायत की जांच कर रहे हैं। उन्होंने चारदीवारी करने वाले लोगों से जमीन के कागजात मांगे हैं।

जांच करने के ही दौरान किसी अनिल भाटिया नामक व्यक्ति ने निगम अधिकारियों को जमकर धमकाया। उसने खुद को एक भाजपा सांसद का भाई बताकर अधिकारी को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

इस धमकी के बावजूद निगम अधिकारियों ने सोमवार को मौके पर जाकर पूरी चारदीवारी को तोड़ दिया। बताया गया है कि इस जमीन पर अवैध निर्माण करने वाले सत्ताधारी पार्टी के कुछ चहेते हैं। इसलिए अनिल भाटिया नामक इस व्यक्ति की इतनी हिम्मत हुई कि उसने डयूटी पर एक सरकारी अधिकारी को जमकर धमकाया।

Related posts