देखें वीडियो- फरीदाबादः किन्नर पर फायरिंग, थाने में किन्नरों के बीच चले लात-घूंसे, पुलिस कर्मियों की हालत हुई पतली

फरीदाबाद। यहां के निकटवर्ती शहर पलवल में क्षेत्र विवाद व बधाईयां मांगने को लेकर दो किन्नर गुटों में विवार चल रहा था। उनकी शिकायत मिलने पर दोनों गुटों को पुलिस ने पलवल के शहर थाना में विवाद निपटान के लिए बुलाया था। किंतु वहां दोनों गुटों में विवाद और बढ़ गया। दोनों गुटों के लोग एक-दूसरे पर पिल पड़े। दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। 5 किन्नर हिरासत में लिए गए हैं।

Faridabad: firing on eunuchs, fight with kicking and punches between eunuchs in the police station, condition of police personnel was thin

Faridabad. In the nearby town of Palwal, there was a dispute between two Kinnar factions about the area dispute and seeking congratulations. On receiving their complaint, the two groups were called by the police to settle the dispute in Palwal’s city police station. But there was more controversy between the two groups. The people of both factions fell upon each other. Both sides were fiercely kicked. 5 eunuchs have been taken into custody.

एक वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर थाने में शोर मचा रहे हैं।

इसी बीच गुलाबी सूट पहने हुए एक किन्नर आता है और उत्तेजित होकर हमला कर देता और दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो जाती है।

कौन किस गुट का है और कौन किसे पीट रहा है।

पता ही नहीं चल पा रहा है।

पूरे थाने में किन्नरों का अजब कोलाहल गूंज रहा था।

थाने में किन्नरों के बीच जमकर मारपीट हुई और पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही।

पुलिस वाले और पुलिस वालियां हतप्रभ थे कि वे किसे रोकें।

पुलिस कर्मी किन्नरों को हाथ लगाते हुए हिचकिचा रहा थे।

पता ही नहीं चल पा रहा था कि कौन मादा किन्नर है और कौन नर।

किसे पकड़ें और किसे छोड़ें, न जाने कौन ऐतराज कर दे।

करीब 10 मिनट तक हुए झगड़े के बाद पुलिस ने दोनों गुटों को शांत कराया और झगड़े करने वाले पांच किन्नरों को हिरासत में लिया।

पुलिस ने थाना परिसर में झगड़ा करने पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हुई फायरिंग

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नायब सिंह ने बताया कि शेखपुरा मोहल्ला निवासी टीना ने मंगलवार रात को पुलिस को शिकायत दी थी कि राते के करीब 11 बजे बाइक सवार दो युवकों ने उसके घर पर आकर फायरिंग की, जिससे वह बाल-बाल बच गई।

टीना ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में कुछ किन्नर बधाइयां मांगते हैं, जिनका विरोध करने पर उस पर हमला करवाया है।

इंस्पेक्टर सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच के लिए दोनों गुटों को शहर थाना बुलाया। बातचीत के दौरान थाने में दोनों गुट आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने बीच-बचाव किया और झगड़ा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पांच किन्नरों को हिरासत में भी लिया है। दोनों पक्षों का आरोप है कि वे एक-दूसरे के इलाके में जाकर बधाइयां मांगते हैं। बधाइयां मांगने के लिए उनके क्षेत्र बंटे हुए हैं, लेकिन कुछ किन्नर एक-दूसरे के इलाके में चले जाते हैं।

नायब सिंह ने बताया कि थाना में झगड़ा करने पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। झगड़ा करने वाले पांच किन्नरों को हिरासत में ले लिया गया। मंगलवार रात को हुई फायरिंग के मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इससे पहले फरवरी, 2018 में भी हथीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो ग्रुप आपस में भिड़ गए थे। एक गु्रप ने दुसरे ग्रुप के किन्नर को चाकू मार दिया था।

 

देखें वीडियो:

 

 

Related posts