फरीदाबाद के व्यापारी की हत्या: मुठभेड़ में 3 सीरियल किलर गिरफ्तार, 3 फरार

मथुरा। मथुरा पुलिस ने एक मुठभेड़ में 3 सीरियल किलर गिरफ्तार किए हैं। एसपी सिटी उदय शंकर मिश्र ने बताया कि ये लूट की वारदातों को अंजाम देने के दौरान लोगों को मौत के घाट उतार दिया करते थे। ये आरोपी फरीदाबाद के एक व्यापारी की लूट और हत्या में भी शामिल रहे हैं। गोली लगने से घायल 2 बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 3 बदमाश अभी भी फरार हैं, उनकी तलाश में छापेमारी जारी है।

Faridabad businessman murder: 3 serial killers arrested in encounter, 3 absconding

Mathura. Mathura Police has arrested 3 serial killers in an encounter. SP City Uday Shankar Mishra said that they used to kill people while executing robbery incidents. Two miscreants injured by bullet injuries have been admitted to the district hospital. 3 crooks are still absconding, raids are on in search of them.

उत्तर प्रदेश के मथुरा में थाना जमुनापार क्षेत्र में दहरुआ के पास बदमाशों के साथ जमुनापार वृंदावन व एसओजी की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हुए, पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पता चला कि गिरफ्तार तीनों अपराधी सीरीयल किलर हैं। ये लूट की वारदातों को अंजाम देने के दौरान लोगों को मौत के घाट उतार दिया करते थे।

घायल दो बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 2 तमंचे व वारदातों में शामिल ऑटो भी बरामद किया है।

तीन वारदातें कबूलीं

एसपी सिटी उदय शंकर मिश्र ने बताया कि बदमाशों ने 15 नवंबर को राया के व्यापारी दिलीप अग्रवाल की हत्या कर शव को गोसना गांव के पास थाना यमुनापार क्षेत्र अंतर्गत फेंक दिया था। वहीं विक्रम निवासी सेही थाना शेरगढ़ की 9 नवंबर को हत्या कर शव यमुना नदी में फेंक दिया। 15 नवंबर को शव बंगाली घाट पर बरामद हुआ।

यही नहीं पता चला कि फरीदाबाद निवासी एक व्यापारी को नए बस स्टैंड से गोवर्धन के लिए इन्होंने बिठाया और रास्ते मे लूटपाट कर उसकी हत्या कर शव को रिफायनरी क्षेत्र में फेंक दिया था। पकड़े बदमाशों ने तीनों हत्या लूट के इरादे से सवारी बनाकर टेम्पो में बैठाकर की गई थी।

( नितिन गौतम)

Related posts