फरीदाबादः फिरौती के लिए 3 का अपहरण, कुछ ही देर में दो अपहर्ता गिरफ्तार

फरीदाबाद। पाली क्रेशर जोन में मुंशी के पद पर कार्यरत एक कर्मचारी और उसके दो साथियों को 50 हजार रुपए की फिरौती के लिए अपहरण कर ले जा रहे दो कार सवार बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है। एक बदमाश मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। बदमाशों ने मुंशी और उसके तीनों साथियों को अगवा करने के बाद जमकर पिटाई भी की है। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डबुआ थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बदमाशों को पाली भांकरी के पास से पकड़ा है।

Faridabad: 3 kidnapped for ransom, two kidnappers arrested shortly

Faridabad. The crime branch has arrested two car-abusive miscreants who were hijacking an employee serving as a scribe and two of his associates for a ransom of Rs 50,000 in Pali Crusher Zone. A crook escaped from the scene. The police is looking for him. The miscreants have also beaten Munshi and his three companions fiercely after being kidnapped. All three have been admitted to the hospital. The incident is from Dabua police station area. Police have arrested the miscreants from Pali Bhankari.

साहिल नामक व्यक्ति पाली क्रेशर जोन में मुंशी का काम करता है। कार सवार बदमाशों ने हथियार के बदल पर उसे गुरुवार करीब डेढ़ बजे उसे ऑफिस से ही अगवा कर लिया और पास के जंगल में ले जाकर जमकर पिटाई की।

बाद में उसे अपने साथियों को फोन करके डबुआ मंडी में 50 हजार रुपए लेकर बुलाया।

साहिल ने अपने साथी प्रदीप और हरिओम को फोन कर शुक्रवार सुबह डबुआ मंडी के पास बुलाया।

बदमाश साहिल को अपनी गाड़ी में ही डालकर डबुआ मंडी उसके साथियों को लेने पहुंच गए।

बदमाशों के बताए हुए स्थान से उसके दोनों साथियों प्रदीप और हरिओम को भी हथियार के बल पर कार में बिठा लिया।

तीनों की आंख में पट्टी बांध रखी थी बदमाशों ने

बदमाशों ने जब साहिल के दोस्तों को डबुआ मंडी से अगवा किया, तो आस-पास के लोग बदमाशों की ओर दौड़े, लेकिन उनके हाथ में हथियार देखकर लोग पीछे हट गए।

पीड़ितों के मुताबिक बदमाश तीनों की आंख पर पट्टी बांधकर भांकरी इलाके की ओर ले गए।

वहां उतारकर उन्हें लाठी-डंडों और रॉड से बुरी तरह पीटा। इसके बाद फिर तीनों को गाड़ी में डालकर चल दिए।

हरकत में आई पुलिस

थाना प्रभारी डबुआ संदीप कुमार ने बताया कि वह डबुआ मंडी की तरफ से निकले थे कि तभी उन्हें फोन पर दो युवकों का डबुआ मंडी से अपहरण करने की सूचना मिली।

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम और उच्च अधिकारियों को दी। उच्च अधिकारियों ने सीआईए और पुलिस को अलर्ट कर इस गाड़ी को राउंडअप करने के निर्देश दिए।

सीआईए 48 ने आरोपियों की गाड़ी को भांकरी पाली इलाके से पीछा करके राउंड अप कर लिया। बदमाश अपनी गाड़ी लेकर कुछ दूरी चले ही थे कि सीआईए की गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने आ गई।

बदमाशों ने सीआईए की गाड़ी में टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया, तो सीआईए की टीम ने कूदकर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान भांखरी निवासी करन फागना और भड़ाना चौक नंगला पर्वतीय कॉलोनी के योगेश जाट के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों घायलों साहिल, प्रदीप और हरिओम को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts