प्यार में मिला धोखा तो दी अंबाला एयरफोर्स स्टेशन उड़ाने की धमकी, एक्स-गर्लफ्रेंड के पति को फंसाया

अंबाला। अंबाला एयरबेस स्टेशन पर तीन दिन पहले एक चिट्ठी पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस और एयरफोर्स के जवान हरकत में आ गए थे। दरअसल, इस चिट्ठी में अम्बाला एयरबेस स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई थी। चिट्ठी लड़की ने लिख रखी थी, जिसने खुद को जासूस बताया था और दो आतंकियों के नाम लिखे थे। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर इस चिट्ठी को भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपी कोई लड़की नहीं बल्कि प्यार में धोखा खाया एक आशिक है, जिसने अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया। उसका कहना है कि चिट्ठी भेजने के बाद मुझे अपनी गलती का अहसास हुआ।

Cheated in love, threatened to blow up Ambala Airforce station, implicated ex-girlfriend’s husband

Ambala. A letter arrived at the Ambala airbase station three days ago, after which police and air force personnel got into action. In fact, this letter threatened to blow up the Ambala airbase station. The letter was written by the girl, who called herself a detective and wrote the names of two terrorists. Police have arrested the accused who sent this letter within 48 hours. This accused is not a girl but a lover who is betrayed in love, who did this to teach his girlfriend a lesson. He says that after sending the letter, I realized my mistake.

अंबाला के डीएसपी रामकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कई दिन पहले एयरफोर्स स्टेशन पर एक धमकी भरा पत्र मिला था। भेजने वाली ने खुद को जासूस मोनिका बताया था।

पत्र में लिखा हुआ था कि 15 अगस्त से 29 अगस्त तक 12 धमाके होंगे। हमला दिल्ली, अयोध्या और अम्बाला कैंट के बाद पंजाब में भी होगा। इसके पीछे उसने यमुनानगर के एक कपड़ा व्यापारी और जालंधर के अन्य व्यक्ति को आतंकी बताया था। उनका हाथ होने की बात कही थी और कहा था कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए।

यह चिट्ठी पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने उसमें लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क किया और यमुनानगर व जालंधर संपर्क साधकर छानबीन की। छानबीन में दोनों जगह से पुलिस को विशाल नाम के युवक का पता चला।

पुलिस ने विशाल को अम्बाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार कर लिया।

जब उससे पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि जन लोगों को उसने आतंकी बताया था, वे दोनों उसकी एक्स गर्लफ्रैंड के पति हैं।

दोनों गर्लफ्रैंड से उसकी शादी नहीं हो सकी, तो उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके नाम से एयरफोर्स स्टेशन उड़ाने की चिट्ठी लिख डाली।

आरोपी ने चिट्ठी में कई आर्मी पर्सन के नाम भी लिखे थे। ऐसा इसलिए किया, क्योंकि पिछले दिनों उसके साथ ओएलएक्स पर 3200 रुपये की ठगी की गई थी। ठगी करने वाले ने मोबाइल बेचने के नाम पर उससे पैसे ऐंठ लिए थे। वह खुद को सेना का जवान बता रहा था। विशाल इससे भी आहत था। इस वजह से भी उसने ये धमकी भरा पत्र लिखा।

डीएसपी रामकुमार ने बताया कि पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है। उससे ओरिजनल चिट्ठी के बारे में पूछताछ की गई।

उसका कहना है कि उसने वह चिट्ठी जला दी थी। इसके अलावा उसने फोटो स्टेट कहां से की व अन्य सुबूत जुटाए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। इसके अलावा उसका कोई आतंकी कनेक्शन भी नहीं मिला है।

बाद में हुआ पछतावा

आरोपी विशाल का कहना है कि मैंने बदला लेने के लिए ऐसा किया था। लेकिन जब चिट्ठी पोस्ट कर दी, तब गलती का अहसास हुआ, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

 

Related posts

Leave a Comment